महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत को लेकर लोगो ने किये मजेदार ट्वीट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WI vs IND : महेंद्र सिंह धोनी के वेस्टइंडीज दौरे से आराम लेने के बाद ऋषभ पंत को लेकर बने ऐसे जोक्स देखकर नहीं रुकेगी हंसी 

WI vs IND : महेंद्र सिंह धोनी के वेस्टइंडीज दौरे से आराम लेने के बाद ऋषभ पंत को लेकर बने ऐसे जोक्स देखकर नहीं रुकेगी हंसी

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टेस्ट, वनडे और टी-20 तीनों ही सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. बता दें, कि 3 अगस्त से शुरू हो रहे इस दौरे की तीनों फॉर्मेट की टीम में ऋषभ पंत का नाम शामिल है. महेंद्र सिंह धोनी ने बीसीसीआई से 2 महीने का ब्रेक मांगा है, इसलिए वह वेस्टइंडीज दौरे के लिए अनुपलब्ध थे. जिसके चलते अब ऋषभ पंत वेस्टइंडीज दौरे में कीपिंग करते हुए दिखाई देंगे.

महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत को लेकर आ रहे फनी ट्वीट

महेंद्र सिंह धोनी अगले 2 महीने आर्मी रेजिमेंट के साथ बिताने वाले हैं. जिसके चलते उन्होंने बीसीसीआई से 2 महीने का ब्रेक मांगा है. 1 नवंबर 2011 को भारतीय सेना ने लेफ्टिनेंट कर्नल के पद की उपाधि एमएस धोनी को दी थी.

महेंद्र सिंह धोनी के ब्रेक लेने की वजह से ऋषभ पंत भारत के ऑटोमेटिकली वेस्टइंडीज दौरे के लिए फर्स्ट चॉइस विकेटकीपर बन गए थे. महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत को लेकर अब ट्विटर पर कई तरह के ट्वीट आ रहे हैं, लोग दोनों को लेकर कई तरह के फनी ट्वीट कर रहे हैं. कुछ लोगो का मानना है, कि एमएस धोनी की कृपा से ही ऋषभ पंत भारतीय टीम में जगह बनाने में सफल हो पाए है.

यहाँ देखें एमएस धोनी और ऋषभ पंत को लेकर आ रही ट्विटर प्रतिक्रिया

Related posts