पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द 

पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द

पाकिस्तान के लिए तब एक अच्छी खबर आई थी. जब श्रीलंका की टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए हामी भरी थी. आज 27 सितंबर शुक्रवार से यह सीरीज शुरू होनी थी और 9 अक्टूबर तक श्रीलंका की टीम अपना यह पाकिस्तान दौरा पूरा करेगी. श्रीलंकाई टीम पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने वाली है.

पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द 1

सीरीज का पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द

पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द 2

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच आज 27 सितंबर शुक्रवार को होने वाला तीन मैचों की वनडे सीरीज का यह पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है.

सीरीज का यह पहला वनडे मैच कराची के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन आज सुबह से ही कराची में काफी तेज बारिश हो रही थी. मैदान पूरी तरह से गीला हो चूका था. ऐसे में अंपाययों ने मैच को रद्द करने का फैसला किया है.

बिना टॉस के ही रद्द हुआ मैच

पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द 3

कराची में बारिश इतनी तेज थी, कि इस मैच को बिना टॉस किये ही रद्द करना पड़ा है. बता दें, कि अब सीरीज का दूसरा वनडे मैच 29 सितंबर रविवार को खेला जायेगा. वहीं सीरीज का तीसरा वनडे मैच 2 अक्टूबर को खेला जायेगा.

वनडे सीरीज के सभी मैच कराची में ही होंगे.  5, 7 और 9 अक्टूबर को टी-20 सीरीज के मैच खेले जायेंगे. जो लाहौर के गद्दाफी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जायेंगे.

फैंस हुए निराश

पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द 4

इस मैच के रद्द होने की वजह से फैंस के चेहरें पर मायूशी साफ़ देखी जा सकती थी. सभी प्रशंसक इस मैच के लिए काफी उत्साहित थे और भारी संख्या में इस मैचों के टिकटों की बिक्री हुई थी, लेकिन बारिश ने फैंस को इस मैच में निराशा दी है.

वर्ष 2009 में पाकिस्तान के लाहौर स्थित गद्दाफी स्टेडियम के बाहर श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर आतंकवादियों ने राइफल और ग्रेनेड से हमला कर दिया था और 6 श्रीलंकाई खिलाड़ी घायल हो गये थे.

2009 में लाहौर में श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकवादी हमले के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय टीमें पाकिस्तान खेलने नहीं जा रही थी. जिसे पिछले 10 साल से पाकिस्तान के समर्थक अपने देश में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट देखने को तरस रहे थे.

Related posts