भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20 के मौसम का हाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20 मैच में ऐसा रहेगा मौसम का हाल 

भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20 मैच में ऐसा रहेगा मौसम का हाल

भारत और श्रीलंका के बीच आज से 3 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है। श्रीलंकाई क्रिकेट टीम भारत के दौरे पर एक छोटी सी सीरीज खेलने के लिए पहुंची है जिसमें दोनों ही टीमों के बीच केवल 3 मैचों की टी20 सीरीज ही होने जा रही है। पहला टी20 मैच गुवाहाटी के बरसापाडा स्टेडियम में रविवार को होने जा रहा है।

भारत और श्रीलंका पहला टी20 मैच आज

रविवार को होने वाले इन दोनों ही टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम को मेहमान श्रीलंका की टीम पर पूरी तरह से भारी माना जा रहा है लेकिन फैंस को एक बार फिर से इस साल भारत के पहले मैच का इंतजार है।

भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20 मैच में ऐसा रहेगा मौसम का हाल 1

भारतीय क्रिकेट टीम इस मैच में अपने प्रमुख खिलाड़ियों में से रोहित शर्मा के अलावा सभी के साथ खेलने उतरेगी ऐसे में भारतीय फैंस इस मैच को लेकर उत्सुक हैं।

गुवाहाटी में इन्द्र देवता का नहीं रहेगा कोई खतरा

तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच शाम को गुवाहाटी में शुरू होगा। शाम को 7 बजे से होने वाले इस मैच को लेकर दर्शकों की नजरें वैसे तो पूरी तरह से मैच पर लगी हैं लेकिन साथ ही यहां के मौसम के बारे में भी जानना चाहते होंगे। क्योंकि इन दिनों तो पूरा भारत कड़ाके की ठंड से ठिठुर रहा है।

भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20 मैच में ऐसा रहेगा मौसम का हाल 2

वैसे इस ठंड के बीच भारत के कुछ हिस्सा में कुछ दिनों पहले बारिश देखी गई थी लेकिन गुवाहाटी में बारिश की कोई संभावना नहीं है। लेकिन जहां तक तापमान की बात करें तो गुवाहाटी में रविवार को मौसम तो पूरी तरह से साफ रहेगा। जहां अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्शियल रहेगा तो वहीं न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्शियस के आने की संभावना है।

भारतीय टीम दिख रही है श्रीलंका पर भारी

इस ठंड भरे मौसम में भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20 मैच में ओस का खास योगदान रहने की संभावना है। ऐसे में जैसे-जैसे रात होती जाएगी ओस का प्रभाव ज्यादा देखने को मिलेगा। यानि मतलब साफ है टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेगी। जिससे वो बाद में गेंदबाजी से बच सके।

भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20 मैच में ऐसा रहेगा मौसम का हाल 3

दोनों ही टीमों की स्थिति की बात करें तो श्रीलंका की टीम में वैसे कई युवा सितारें हैं लेकिन टीम में खासकर लसिथ मलिंगा और बल्लेबाजी में कुशल परेरा पर बड़ी जिम्मेदारी रहेगी। तो वहीं भारतीय टीम में तो जसप्रीत बुमराह लंबे समय के बाद वापसी कर रहे हैं। तो साथ ही शिखर धवन की भी चोट के बाद वापसी हो रही है।

Related posts