Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

नए दौर में नए खिलाड़ी आ रहे हैं ,आज के ये युवा खिलाड़ी भविष्य में महान खिलाड़ी बन सकते हैं बशर्ते अपनी क़ाबलियत व बेहतरीन प्रदर्शन के बल पर इन्हे ये मुकाम हासिल करना होगा. क्यूंकि आप अगर अपने करियर के अंत तक अच्छा प्रदर्शन करते है, तो ही आप महान खिलाड़ियों की सुची में आते है. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जिनका प्रदर्शन आगे भी ऐसा ही रहा तो जल्द ही ये महान खिलाड़ी बनकर उभरेंगे.

पेश है उन खिलाड़ियों  की सूची …

विराट कोहली

virat-kohli-ap-m

अंडर 19 टीम के कप्तान रहे विराट कोहली ने 2008 विश्व कप में मलेशिया में जीत हासिल की थी. वहीँ 2008 में ही श्रीलंका के खिलाफ मैच में भारतीय टीम में शमिल हुए थे. विराट अभी तक 140 वन डे इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं और वे अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते रहे हैं. विराट ने अब तक 19 एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैचों में और 6 टेस्ट मैचों में 25 शतक लगाये हैं. विराट का हालिया फ़ार्म अभी हमे आईपीएल के दौरान देखने को मिला जब उन्होंने ताबड़तोड़ शतक लगा कर विरोधी टीम को सकते में डाल दिया और अपने 1000 रन पुरे कर डाले.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse



  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    प्रीव्यू: जानिए 22 मई को होने वाली रॉ में क्या हो सकता है, कौन...

    22 मई को एक बार फिर से रॉ के और नया एपिसोड आएगा. इस एपिसोड में जहाँ कई चीज़े नई देखने को मिल सकती...

    घुटने के ऑपरेशन के बाद पहली बार बोले रैंडी, दिया फैन्स को भावुक सन्देश

    हाल में 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन चोट की वजह से रिंग से दूर हो गए है.वही रिंग से दूर होने के बाद...

    यूनाइटेड किंगडम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए 16 रैसलरों के नामों की हुई घोषणा. ये...

    WWE ने साल 2017 में ब्रिटेन के रैसलरों और फैंस को अपनी तरफ खींचने के लिए यूके चैंपियनशिप टूर्नामेंट का आयोजन किया था। उस...

    रोमन के समर्थन में आया ये पूर्व WWE रेसलर, कह डाली ये बड़ी बात

    रोमन रेंस को WWE का फेस माना जा रहा है. जहाँ एक तरफ पर कम्पनी का फेस बने हुए है. वही दूसरी तरह उन्हें...

    पंजाब पर शानदार जीत के बाद धोनी ने बताई वो वजह, जिसके चलते दीपक...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को अंतिम लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पुणे के एमसीए...