इन 5 विवादों ने क्रिस गेल को कर दिया बदनाम

खेल डेस्क, क्रिकेट के मैदान के अंदर और बाहर महज खेल ही नहीं होता है बल्कि कई और अन्य प्रकार के ‘खेल’ होते हैं. कई क्रिकेटर्स विवादों में पड़ जाते हैं और अपना व् टीम का नाम बर्बाद कर लेते हैं. विवादों से कई खिलाडियों का तो चोली दामन वाला साथ रहता है. ऐसे ही एक क्रिकेटर हैं वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल. गेल ने मैदान के अन्दर तो बल्लेबाजी से जलवा दिखाया ही है लेकिन साथ ही मैदान के बाहर भी वे विवादों में पड़े रहे हैं.

आइये जानते हैं क्रिस गेल से जुड़े पांच विवाद-

रिपोर्टर मेल मेकलौफलिन के साथ विवाद

क्रिस गेल का रिपोर्टर मेल मेकलौफलिन के साथ विवाद का सबसे नया मामला है. बीते दिनों क्रिस गेल ने एक टूर्नामेंट में खेलते हुए उनका इंटरव्यू ले रही एक रिपोर्टर के साथ बदसलूकी की थी. गेल ने रिपोर्टर मेल मेकलौफलिन से इंटरव्यू के दौरान कह दिया था कि- क्या आप मैच के बाद ड्रिंक करेंगे? इसके आगे गेल ने बोला कि- बेबी अब आप शर्मायिये मत. इसका जवाब देते हुए रिपोर्टर बस इतना कह सकी कि, नहीं मैं नहीं शर्मा रही.

रिपोर्टर के साथ प्रेस वार्ता में की बदसलूकी

क्रिस गेल का विवादों के साथ पुराना नाता रहा है. वे कई बार रिपोर्टर से उलझ चुके हैं एक बार क्रिकेट मैच के दौरान होने वाली प्रेस वार्ता में क्रिस गेल से जब एक महिला पत्रकार ने पिच का हाल जानना चाहा तो गेल ने जवाब दिया कि अभी तो मैंने आपकी पिच को छुआ ही नहीं है तो कैसे बता सकता हूँ. क्रिस गेल के इस जवाब पर बाद में काफी हंगामा भी हुआ था.

शर्लिन चोपड़ा के साथ स्ट्रिप पार्टी

क्रिस गेल पार्टियों के बहुत ही शौक़ीन माने जाते हैं. जब भी क्रिकेट के इतर उन्हें वक़्त मिलता है तो वे जरुर पार्टियाँ करते ही हैं. भारत आये क्रिस गेल ने एक पार्टी के दौरान शर्लिन चोपड़ा के साथ स्ट्रिप डांस की मांग की थी. इसके बाद शर्लिन गेल की टी शर्ट उतारते हुए भी नज़र आई थीं. इसके बाद शर्लिन ने खुलासा किया था कि गेल ने उनको डेट करने की भी मांग की थी.

 

‘अगर आपके घर में स्ट्रिपिंग क्लब नहीं है तो आप खिलाडी नहीं है’

घर में बने स्ट्रिपिंग क्लब की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए क्रिस गेल ने लिखा था कि अगर आपके घर में स्ट्रिपिंग क्लब नहीं है तो आप खिलाडी नहीं हैं. तस्वीर देखकर लगता है कि क्रिस गेल ने अपने घर में ही पार्टियों के तर्ज पर स्ट्रिपिंग क्लब बना रखा है.

पार्टी के दौरान पड़ा पुलिस का छापा

एक बार श्रीलंका में मैच की सीरीज के दौरान क्रिस गेल जिस पार्टी में अन्य खिलाडियों के साथ मौज मस्ती कर रहे थे वहां पुलिस ने छापा मार दिया. इसके बाद पुलिस ने वहां से तीन लड़कियों को गैरकानूनी रूप से होटल में घुसने के आरोप में हिरासत में भी लिया था.

Related Topics