IPL 2018: इन 5 खिलाड़ियों के साथ हुई नाइंसाफी सिर्फ 1 मैच के बाद कर दिया गया टीम से बाहर 1
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

इस आईपीएल सीजन में काफी कुछ देखने को मिले। आईपीएल के इस सीजन में कई खिलाड़ियों नाम काफी चमके और कई खिलाड़ियों के नाम थोड़े खराब भी हो गए। इस सीजन में कई खिलाड़ी ऐसे भी थे, जिन्हें सिर्फ एक ही मैच खेलने का मौका मिला और उसके बाद वो बेंच पर ही बैठे रह गए।

ऐसे में हम अपने इस आर्टिक्ल में आईपीएल 2018 के पांच खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जो सिर्फ एक मैच खेलने के बाद बेंच पर बैठे रहे।

1. मुरली विजय 

IPL 2018: इन 5 खिलाड़ियों के साथ हुई नाइंसाफी सिर्फ 1 मैच के बाद कर दिया गया टीम से बाहर 2
Credit- BCCI

मुरली विजय को इस सीजन में सिर्फ एक ही मैच खेलने का मौका मिला है। मुरली विजय को इस साल सीएसके ने अपनी टीम में रखा है। सीएसके की टीम ने अपने पुराने खिलाड़ी मुरली विजय को लिया तो जरूर, लेकिन उन्हें सिर्फ एक मैच ही खेलने का मौका मिला। मुरली विजय ने अपने एक मैच में 120 की स्ट्राइक रेट से कुल 12 रन बनाए।

2. जूनियर डाला 

IPL 2018: इन 5 खिलाड़ियों के साथ हुई नाइंसाफी सिर्फ 1 मैच के बाद कर दिया गया टीम से बाहर 3
Credit- google

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में बीच आईपीएल में जूनियर डाला को क्रिस मॉरिस की जगह पर शामिल किया गया, लेकिन उन्हें सिर्फ एक ही मैच खेलने का मौका मिला। उसके बाद दिल्ली डेयरडेविल्स के नए कप्तान श्रेयस अय्यर ने जूनियार डाला को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं दिया।

3. क्रिस जोर्डन 

 

IPL 2018: इन 5 खिलाड़ियों के साथ हुई नाइंसाफी सिर्फ 1 मैच के बाद कर दिया गया टीम से बाहर 4
Credit- BCCI

आरसीबी के टीम में इस बार विराट कोहली के पास क्रिस जोर्डन के रूप में भी  विकल्प था, लेकिन आरसीबी की टीम में शुरू से ही टीम कॉम्बिनेशन की दिक्कत बनी रही। विराट ने एक मैच में क्रिस जोर्डन को खेलने का मौका दिया लेकिन उसके बाद क्रिस जोर्डन एक भी मैच में नहीं खेल पाए।

4. मार्क वुड 

IPL 2018: इन 5 खिलाड़ियों के साथ हुई नाइंसाफी सिर्फ 1 मैच के बाद कर दिया गया टीम से बाहर 5
Credit- BCCI

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में इंग्लैंड के मार्क वुड भी शामिल थे। चेन्नई ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मार्क वुड को टीम के खेलने का मौका दिया था।

मार्क वुड ने उस मैच में एक भी विकेट नहीं लिया काफी महंगे भी साबित हुए। ऐसे में धोनी ने फिल उन्हें दूसरे मैच में खेलने का मौका नहीं दिया। हालांकि उसके बाद मार्क वुड पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने इंग्लैंड वापस भी चले गए।

5. अकिला धंनजया

IPL 2018: इन 5 खिलाड़ियों के साथ हुई नाइंसाफी सिर्फ 1 मैच के बाद कर दिया गया टीम से बाहर 6
Credit- google

श्रीलंका के लेफ्ट आर्म बॉलर अकिला धंनजया को इस बार मुंबई इंडियंस ने खरीदा था। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अकिला को एक मैच में खेलने का मौका दिया जिसमें उन्होंने 47 रन देकर एक विकेट लिया। उसके बाद अकिला को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला।

Leave a comment