IPL 2018 में इन 5 खिलाड़ियों ने अपने ही पैरो पर मार ली कुल्हाड़ी, 2019 में नहीं मिलेगा इन्हें कोई खरीददार 1
Indian cricketers Gautam Gambhir (R) and Yuvraj Singh celebrate their team victory during the second one-day international cricket match between India and New Zealand at The Sawai Mansingh Stadium in Jaipur on December 1, 2010. India beat New Zealand by eight wickets. AFP PHOTO/RAVEENDRAN (Photo credit should read RAVEENDRAN/AFP/Getty Images)
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2018 में बहुत सारे खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस सीजन में कई युवा और अनुभवी खिलाड़ी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। जिसकी वजह से अगले साल के लिए अभी से उनका नाम तय हो गया है।
हालांकि इस साल में कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिन्हें अगले साल कोई भी लेना पसंद नहीं करेगी। ऐसे ही पांच खिलाड़ियों का नाम हम अपने इस आर्टिकल में बताएंगे।

1. युवराज सिंह

IPL 2018 में इन 5 खिलाड़ियों ने अपने ही पैरो पर मार ली कुल्हाड़ी, 2019 में नहीं मिलेगा इन्हें कोई खरीददार 2
©IPL/BCCI

इसमें कोई शक नहीं कि युवराज का करियर अब अपने आखिरी दौर में है। युवराज को इस साल कोई भी फ्रेंचाइजी लेने के लिए तैयार नहीं था लेकिन फिर भी किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें अपनी टीम में लिया।

पंजाब की टीम ने युवराज को खेलने के लिए कई मौके दिए, लेकिन युवराज एक भी बार अपनी पारी नहीं दिखा पाएं। ऐसे में अब अगले साल उनके नाम पर शायद ही कोई टीम बोली लगाएगी।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Leave a comment