ऐसे पांच खिलाड़ी जिनकी टीम बाहर होने के बावजूद भी यह बने आईपीएल के हीरो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2018: टीम के बाहर होने के बाद भी प्रसंशको के दिलो पर एक ख़ास स्थान बना गये ये 5 खिलाड़ी 

IPL 2018: टीम के बाहर होने के बाद भी प्रसंशको के दिलो पर एक ख़ास स्थान बना गये ये 5 खिलाड़ी
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2018 का यह सीजन काफी शानदार साबित हुआ है. इसके हर मैच में कुछ नया रोमांच देखने को मिला है. साथ ही आईपीएल एक ऐसा मंच हैं, जहाँ युवा खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन कर के राष्ट्रिय टीम में जगह बना सकते हैं और ऐसा होता भी है.

इसी के साथ कल यानी 27 मई को आईपीएल के 11वें सीजन का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. इसमें चेन्नई ने महज 2 विकेट पर मैच अपने नाम कर लिया. इस जीत के हीरो शेन वॉटसन साबित हुए जिन्होंने अपनी शतकीय पारी की बदौलत टीम को तीसरी बार आईपीएल का खिताब जिताया.

इसी के साथ ही आईपीएल के 11वें सीजन में ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं, जिन्होंने निजी तौर पर शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन अपनी टीम को जिताने में सफल नहीं हो पाए.

हम आपको ऐसे ही पांच खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका आईपीएल में प्रदर्शन काफी शानदार रहा है….

ऋषभ पंत – दिल्ली डेयरडेविल्स 

IPL 2018: टीम के बाहर होने के बाद भी प्रसंशको के दिलो पर एक ख़ास स्थान बना गये ये 5 खिलाड़ी 1

दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेल रहे 20 वर्षीय ऋषभ पंत ने आईपीएल के इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है. वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ीयों में दूसरे स्थान पर हैं. साथ ही उन्होंने एक रिकॉर्ड और अपने नाम किया है. यह है सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने का रिकॉर्ड. पंत ने 14 मैच खेलकर 52.62 के औसत से 684 रन अपने नाम किये हैं. जिसमें 68 चौके और 37 छक्के शामिल हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts

Leave a Reply