भारत बनाम बांग्लादेश ऐतिहासिक टेस्ट मैच के दौरान इन 5 चीजो ने बटोरी सबसे ज्यादा सुर्खियाँ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत बनाम बांग्लादेश ऐतिहासिक टेस्ट मैच के दौरान इन 5 चीजो ने बटोरी सबसे ज्यादा सुर्खियाँ 

भारत बनाम बांग्लादेश ऐतिहासिक टेस्ट मैच के दौरान इन 5 चीजो ने बटोरी सबसे ज्यादा सुर्खियाँ
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए ऐतिहासिक टेस्ट में मेजबान भारत ने बांग्लादेश को 208 रनों से हराया. खेल के अंतिम दिन भारत को जीत के लिए 7 विकेट के दरकार था, जबकि बांग्लादेश को मैच बचाने के लिए 90 ओवरों की बल्लेबाज़ी करनी थी, लेकिन में भारतीय गेंदबाज़ो के शानदार प्रदर्शन की मदद से भारत ने मैच 208 रनों के बड़े अंतराल से जीता.

भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए हैदराबाद में कई ऐतिहासिक पल रहे है जोकि टेस्ट मैच के आकर्षण की केंद्र भी रहे. इस लेख में हम 5 ऐसे पल बतायेगे जो ऐतिहासिक टेस्ट के दौरान आकर्षण के केंद्र रहे:-

5) ईशांत शर्मा-शब्बीर रहमान विवाद
भारत बनाम बांग्लादेश ऐतिहासिक टेस्ट मैच के दौरान इन 5 चीजो ने बटोरी सबसे ज्यादा सुर्खियाँ 1
भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए पांचवे और अंतिम दिन भारतीय तेज गेंदबाज़ ईशांत शर्मा ने बेहद ही शानदार गेंदबाज़ी किया. मैच में ईशांत ने नई और पुरानी गेंद से तेज रिवर्स स्विंग गेंदबाज़ी किया. गेंदबाज़ी के दौरान ईशांत बेहद आक्रामक रूप में नज़र आये.

मैच के दौरान बांग्लादेश की दूसरी पारी के 68.4 ओवर के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज़ ईशांत शर्मा और बांग्लादेश के बल्लेबाज़ सब्बीर रहमान के बीच टकराव देखने को मिला. इस ओवर में शब्बीर ने ईशांत की गेंद पर ऑफ-साइड में शॉट खेला, जिससे ईशांत शर्मा गुस्सा हो गए और शब्बीर को स्लेजिंग किया.  विडियो : महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार को लेकर भड़के इरफ़ान पठान

इसके बाद शब्बीर ने ईशांत को इशारा करते हुए उनके गुस्से होने की वजह पूछी. लेकिन तेज गेंदबाज़ ईशांत ने शब्बीर को मुह पर ऊँगली रखकर शांत रहने की सलाह दिया.

इस घटना के बाद पारी के 71वे ओवर की चौथी गेंद पर ईशांत ने शब्बीर को एलबीडब्ल्यू आउट किया. आउट होकर शब्बीर चुपचाप पवेलियन की और लौट रहे थे, लेकिन ईशांत ने उन्हें इस घटना के बाद भी जमकर गाली-गलौचकिया.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts