ग्लैन मैक्सवेल को मिला इस दिग्गज खिलाड़ी का समर्थन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ग्लैन मैक्सवेल को मिला इस दिग्गज खिलाड़ी का समर्थन 

ग्लैन मैक्सवेल को मिला इस दिग्गज खिलाड़ी का समर्थन

पिछले कुछ समय से मैदान पर और मैदान के बाहर दोनों जगह ग्लैन मैक्सवेल अच्छा नहीं कर पा रहें हैं, लेकिन उनको काफी सपोर्ट मिल रहा हैं. डिन जोन्स के सपोर्ट के बाद अब मेलबर्न स्टार्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग भी ग्लैन मैक्सवेल के सपोर्ट में उतरे हैं.

स्टिफन फ्लेमिंग ने कहा, कि

”मैक्सवेल अच्छा कर रहें हैं, और आप उनसे कभी कुछ नहीं कह सकते. मैक्सवेल को 2-3 मैच की जरूरत हैं जिससे वे अपना फॉर्म वापस पा सकते हैं. मुझे पुरी उम्मीद हैं, कि मैक्सवेल पहले मैच के लिए पुरी तरह से तैयार हैं और मैक्सवेल कितना खेले हैं इसका कोई मतलब नहीं हैं.”

यह भी पढ़े : मैक्सवेल-वेड का विवाद सामने नहीं आना चाहिए था : वार्न

स्टिफन फ्लेमिंग ने कहा, कि

”मैं ये चाहता हूं, कि अॉस्ट्रेलियाई टीम में जगह मिलने से पहले मैक्सवेल मेलबर्न स्टार्स को कुछ मैच जिताए. अगर मैक्सवेल को चुना नहीं गया तो ये काफी गलत होगा. आपको मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी हमेशा टीम में चाहिए फिर वो फॉर्म में हो या नहीं इसका कोई मतलब नहीं.”

स्टिफन फ्लेमिंग ने कहा,

”हमारे पास ग्लैन मैक्सवेल, केविन पीटरसन और ल्यूक राईट जैसे तीन महत्वपूर्ण बल्लेबाज हैं और इन तीनों से मुझे काफी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद हैं.”

मेलबर्न स्टार्स को तब बड़ा झटका लगा जब जॉन हास्टिंग बिग बैश लीग से बाहर हो गये. जॉन हास्टिंग को शिफल्ड शिल्ड मैच में तस्मायनिया के खिलाफ घुटने में चोट लगी जिस वजह से जॉन हास्टिंग बिग बैश लीग से बाहर हो गये.

यह भी पढ़े : विडियो : 97 पर आउट होने के बाद भी शतक बना गए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ

जॉन हास्टिंग ने इस साल अॉस्ट्रेलिया के लिए वनडे में काफी अच्छा प्रदर्शन किया हैं और 29 विकेट लिए हैं. जॉन हास्टिंग के आगे सिर्फ एडम झंपा हैं जिन्होंने इस साल 30 विकेट लिए हैं. लेकिन जॉन हास्टिंग चोटो से काफी परेशान रहें. श्रीलंका में भी उनकी उंगली में चोट लगी थी.

यह भी पढ़े : बड़ी खबर : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले हो सकता है यह बड़ा बदलाव

स्टिफन फ्लेमिंग ने कहा, कि

”ये काफी बड़ा झटका हैं. उनकी मौजूदगी हमारे टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण थी. हास्टिंग ने अंतरराष्ट्रीय और प्रथम श्रेणी क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया हैं और हम उनको ज्यादा से ज्यादा टीम के साथ बनाए रखना चाहते हैं. जॉन हास्टिंग काफी महत्वपूर्ण गेंदबाज हैं और हमे उनका विकल्प तलाशना होगा.”

 

Related posts