हमने हार कर एक और मौका गवां दिया: फ्लेमिंग

मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 6 विकेट की हार से निराश चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम को यहां आईपीएल मुकाबले में मौकों का फायदा नहीं उठाने का खामियाजा भुगतना पड़ा।

फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कैच छोडऩे के कारण हमें नुकसान हुआ। हम मैच में बने हुए थे और हमने मौके बनाए लेकिन अंत में राह भटक गए। फ्लेमिंग ने कहा कि कम स्कोर वाले मैच में अनुभवी रविंद्र जडेजा की जगह अंतिम आेवर पवन नेगी को देना संभवत: गलत कदम था।

उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि कप्तान इस पर गौर करेगा। हमने आज कुछ चीजें सीखी। इसमें कोई शक नहीं कि यह निराशाजनक समय है क्योंकि हमें झटका लगा है और हमें लगता है कि हम मैच जीतने के काफी करीब पहुंच गए थे। कोच ने हालांकि बल्लेबाजों का समर्थन करते हुए कहा कि 159 रन के लक्ष्य का बचाव किया जा सकता था। उन्होंने कहा कि 150 से 160 के स्कोर काफी अच्छे होते हैं। हमने आज मैच जीतने के लिए मौके बनाए लेकिन वे काफी अच्छा खेले। इस बीच मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज हार्दिक पांड्या अपनी टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि यह शानदार जीत है, विशेषकर चेन्नई को चेन्नई में हराना। यह टीम के लिए शानदार है और साथ ही व्यक्तिगत तौर पर मेरे लिए।

Related Topics