स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया क्या रन आउट थे महेंद्र सिंह धोनी या नहीं?

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

आईपीएल 2019: स्टीफन फ्लेमिंग ने महेंद्र सिंह धोनी के रन आउट पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात 

आईपीएल 2019: स्टीफन फ्लेमिंग ने महेंद्र सिंह धोनी के रन आउट पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

जब से आईपीएल 12 का फाइनल मैच खत्म हुआ हैं, तब से दुनियाभर के खेल प्रेमियों और क्रिकेट पंडितों के बीच एक ही बात की चर्चा लगातार हो रही हैं… क्या महेंद्र सिंह धोनी रन आउट थे या नहीं…?

जी हाँ ! एमएस धोनी के आउट होने पर जो विवाद फाइनल मैच के समय पर शुरू हुआ था, वह अभी तक शांत नहीं हुआ हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के समर्थकों का तो यही मानना हैं, कि धोनी रन आउट नहीं थे.

हेड कोच ने दी सफाई 

फोटो सूत्र: ट्विटर

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने अब महेंद्र सिंह धोनी के आउट होने और ना होने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की हैं. फाइनल के बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए स्टीफन फ्लेमिंग ने अपने बयान में कहा, कि

”वह एक बड़ा पल था. अंपायर को भी फैसला लेने में काफी समय लग गया था. धोनी ने पूरे सत्र शानदार लय में खेल दिखाया और यही चीज उनको अन्य खिलाड़ियों से अलग करती हैं.

उनके विकेट ने मैच को दो सीरे में बाँट दिया… हमारे हाथों से मैच निकल गया और विपक्षी टीम (मुंबई इंडियन्स) को ट्रॉफी जीतने में कामयाबी मिली.”

वाॅटसन की हुई तारीफ 

IPL-12: Chennai Playoff in Watson's Explosive
फोटो सूत्र: आईपीएल

सलामी बल्लेबाजी शेन वाॅटसन की तारीफ करते हर स्टीफन फ्लेमिंग ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में आगे कहा, कि

”फाइनल के समय पर काफी गेम चेंजिंग पल आये. मैच के आधे समय तक हम ट्रॉफी जीतने के प्रबल दावेदार थे. बल्लेबाजी हमारी सबसे कमजोर पक्ष रही. एक दमदार शुरुआत के बाद हम लगातार विकेट खोते रहे…

शेन वाॅटसन ने काफी अच्छा खेल दिखाया और हमारी टीम को मैच में बनाये रखा. फाइनल जैसे मुकाबलें में 150 रन कोई आसान लक्ष्य नहीं होता.”

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि आईपीएल 12 का फाइनल मैच मुंबई इंडियन्स की टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी ने 1 रन से जीतकर अपने नाम किया और चौथी बार आईपीएल की ट्रॉफी जीतकर इतिहास रचा.

Related posts