इश्कबाज निकली इस दिग्गज क्रिकेटर की वाइफ, प्रेमी के साथ रात गुजारने के लिए नहीं करती थी पति के साथ विदेशी दौरा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इश्कबाज निकली इस दिग्गज क्रिकेटर की वाइफ, प्रेमी के साथ रात गुजारने के लिए नहीं करती थी पति के साथ विदेशी दौरा 

इश्कबाज निकली इस दिग्गज क्रिकेटर की वाइफ, प्रेमी के साथ रात गुजारने के लिए नहीं करती थी पति के साथ विदेशी दौरा

आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अपने रंगीले मिजाज और इश्कबाज के कारण हमेशा ही मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है। हालांकि इस मामले में आस्ट्रेलिया क्रिकेटरों की वाइफ भी  कुछ कम नहीं हैं। ऐसे ही मामलों में आजकल पूर्व दिग्गज गेंदबाज ब्रेट ली की वाइफ मीडिया में चर्चाओं के केन्द्र में बनी हुई है। आपको बता दें, आस्ट्रेलिया का यह पूर्व खिलाड़ियों भारत में तमिलनाडु प्रीमियर लीग के सिलसिले में भारत में ही मौजूद है।

बेवफा निकली ब्रेट ली की पहली वाइफ-

इश्कबाज निकली इस दिग्गज क्रिकेटर की वाइफ, प्रेमी के साथ रात गुजारने के लिए नहीं करती थी पति के साथ विदेशी दौरा 1

‘अनइंडियन’ जैसी हिट फिल्म को काम करने वाले ब्रेट ली आजकल तमिलनाड़ु में होने वाले प्रीमियर लीग के चलते भारत में ही मौजूद हैं। एक मीडिया इंटरव्यू में जब उनसे पहली पत्नी से हुई तलाक के बारे मे बात किया गया तो ब्रेट ली ने जवाब देते हुए कहा,“ मेरी पहली शादी साल 2006 में एलिजाबेथ कैंप से हुयी थी। लेकिन मेरी पत्नी का किसी के साथ चल रहे अफेयर के कारण तीन सालों के भीतर ही हम दोनों का तलाक हो गया। हालांकि मैने 2014 में लाना एंडरसन से दूसरी शादी कर ली जिसके पहले हम दोनों ने सालों तक एक- दूसरे के साथ डेट किया था।”

पत्नी ने रग्बी प्लेयर से कर ली इश्कबाजी-

इश्कबाज निकली इस दिग्गज क्रिकेटर की वाइफ, प्रेमी के साथ रात गुजारने के लिए नहीं करती थी पति के साथ विदेशी दौरा 2

 

आॅस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली की पहली पत्नी का अफेयर ब्रिसबेन के एक रग्बी प्लेयर के साथ चल रहा था। ब्रेट ली को  क्रिकेट टूर के चलते घर से बाहर रहना पड़ता था। जिसके बाद उनकी पत्नी को अकेलेपन से उबरने के लिए रग्बी प्लेयर लिज से दोस्ती कर ली और अन्त में दोनों का प्यार परवान पर चढ़ गया। जिसकी जानकारी ब्रेट ली को बाद में पता चली और अपनी पत्नी एलिजाबेथ से तलाक ले लिया।

एलिजाबेथ ने बताया महज अफवाह-

इश्कबाज निकली इस दिग्गज क्रिकेटर की वाइफ, प्रेमी के साथ रात गुजारने के लिए नहीं करती थी पति के साथ विदेशी दौरा 3

 

ब्रेट ली और एलिजाबेथ के बीच तलाक की खबरें मीडिया में सुर्खियां बनने के बाद एक इंटरव्यू में अपने तलाक की वजह बताई और कहा कि तलाक का असल कारण ली द्वारा घर पर ध्यान नहीं देना है। हमारा एक बेटा भी है जिसकी देखभाल मुझे करने के लिए कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। तलाक के बाद उनका बेटा प्रेस्टन अपनी मां के साथ रहता है।

साल 2014 में की दूसरी शादी-

इश्कबाज निकली इस दिग्गज क्रिकेटर की वाइफ, प्रेमी के साथ रात गुजारने के लिए नहीं करती थी पति के साथ विदेशी दौरा 4

अपनी पहली पत्नी एंलिजाबेथ से तलाक लेने के बाद आस्ट्रेलिया के इस पूर्व स्टार खिलाड़ी  का अफेयर सालों तक लाना एंडरसन नामक अभिनेत्री के साथ चलता रहा। जिसके बाद साल के अन्त में उन्होेने एक दूसरे के साथ शादी कर लिया।ब्रेट ली ने सचिन नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज की जमकर किया तारीफ, खुद को बताया सबसे बड़ा फैन

Related posts