दूसरो को ट्रोल करने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ जब लापरवाही के कारण खुद हुए ट्रोल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दूसरो को ट्रोल करने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ जब लापरवाही के कारण खुद हुए ट्रोल 

दूसरो को ट्रोल करने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ जब लापरवाही के कारण खुद हुए ट्रोल

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग फिर से सोशल मीडिया और ट्वीटर पर चर्चा का कारण बन गये हैं. वैसे वीरेंद्र सहवाग का ट्वीटर पर सुर्खियाँ बटौरने का सिलसिला कोई नई बात नहीं हैं, वीरू आये दिन किसी न किसी बात को लेकर खूब चर्चा का विषय बन ही जाते हैं.

जैसा कि हम सभी यह बात बखूबी जानते हैं, कि आज कल क्रिकेट जगत में भारतीय क्रिकेट जगत के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अचानक से एकदिवसीय और टी ट्वेंटी टीम के कप्तानी के पद से इस्तीफा देने की बातें खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं.

यह भी पढ़े : मैं शार्प शूटर नहीं हूं मेरा नाम मोहम्मद कैफ है, जानिए क्‍यों कहा ऐसा इस खिलाड़ी ने

धोनी के कप्तानी छोड़ने की बातों की चर्चा सिर्फ क्रिकेट की दुनिया में ही नहीं की जा रही हैं, बल्कि विश्वभर धोनी के बारे में अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी पद से इस्तीफा देने के बाद एक न्यूज़ चैनल एमिरेट्स 24/7 ने भी धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद एक ट्वीट किया और विराट कोहली को देश का नया कप्तान बनाने के बारे में बात कही.

एमिरेट्स 24/7 ने ट्वीट करते हुए लिखा था, कि

यह भी पढ़े : भारत में महिलाओं के प्रति बढ़ते अत्याचार पर भड़के विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

”विराट कोहली ने सीमित ओवर्स की कप्तानी से महेंद्र सिंह धोनी को रिप्लेस कर दिया हैं.”

दरअसल एमिरेट्स 24/7 ने अपने ट्वीट में यह बात तो लिख दी, कि कोहली अब धोनी की जगह कप्तानी करते हुए नज़र आयेंगे, लेकिन अपने ट्वीट में एक गलती कर गये. एमिरेट्स 24/7 ने अपने ट्वीट में महेंद्र सिंह धोनी के स्थान पर, धोनी की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फोटो विराट कोहली के साथ लगाई हैं.

इसी पर चुटकी लेते हुए पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने एमिरेट्स 24/7 को ट्वीट करते हुए लिखा, कि

”मैं बहुत जल्द आपकी फ्लाइट में सफर करने वाला हूँ. उम्मीद करता हूँ, कि आप मेरे स्थान पर इस इन्सान को फ्लाइट में नहीं बैठने देंगे.”

सहवाग ने एयरलाइन्स की चुटकी ली, लेकिन वो एक बड़ी गलती कर बैठे. दरअसल उन्होंने एमिरेट्स 24/7 न्यूज़ चैनल को एमिरेट्स एयरलाइन्स समझ लिया.

यह भी पढ़े : दंगल देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग ने दी आमिर खान को यह हिदायत

सहवाग के इस फनी ट्वीट को देखने के बाद एमिरेट्स एयरलाइन्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि

”फ़िक्र मत कीजिये सहवाग हम आपके स्थान पर और किसी नो नहीं बिठाएंगे. हम इंतजार कर रहे हैं, आपका हमारी फ्लाइट से यात्रा के लिए.”

Related posts