कॉफी विद करण शो में निराशाजनक और विवादित बयान के लिए हार्दिक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

OMG! कॉफ़ी विद करण में दिए गये विवादास्पद बयानों के लिए हार्दिक पंड्या ने जताया खेद, मांगी माफ़ी 

OMG! कॉफ़ी विद करण में दिए गये विवादास्पद बयानों के लिए हार्दिक पंड्या ने जताया खेद, मांगी माफ़ी

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में के एल राहुल के साथ कॉफी विद करण शो में शिरकत की थी. इस शो के टीवी पर आने के बाद पिछले दिनों हार्दिक के खिलाफ लोगों का गुस्सा जमकर दिखा. हार्दिक और के एल राहुल ने विराट को सचिन से बेहतर बता दिया था. जिसके बाद इन दोनों खिलाड़ियों को जमकर ट्रोल किया गया.

हार्दिक पांड्या ने मांगी माफी 

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

अब भारतीय टीम के इस ऑलराउंडर ने अपने निराशाजनक और विवादित बयान के लिए माफी मांगी हैं. शो के नियम को ध्यान में रखते हुए होस्ट करण जौहर ने कुछ निजी और साजिशभरे सवाल पूछे. पांड्या ने बिना हिचकिचाए जवाब दिए, लेकिन अपने कई फैंस को हैरान कर दिया. पांड्या-राहुल के जवाब ने फैंस का दिल दुखाया. यह सुनते ही फैंस ने ट्विटर पर पांड्या और के एल राहुल को लताड़ लगाई. पांड्या ने इसके बाद अपनी मुसीबतें तब और बढ़ा ली जब उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ खुलासे किए.

हार्दिक पांड्या ने इस दौरान डेटिंग और महिलाओं से जुड़े अन्य सवालों के जवाब देकर फैंस का गुस्सा बढ़ा दिया

OMG! कॉफ़ी विद करण में दिए गये विवादास्पद बयानों के लिए हार्दिक पंड्या ने जताया खेद, मांगी माफ़ी 1

हार्दिक पांड्या ने इस दौरान रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े अन्य सवालों के जवाब देकर फैंस का गुस्सा बढ़ा दिया. इसके बाद ट्विटर पर हार्दिक पांड्या की जमकर आलोचना हुई. पांड्या का सबसे परेशान करने वाला बयान रहा जब उन्होंने बताया कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया है.

पांड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए कही  थी ये बात 

OMG! कॉफ़ी विद करण में दिए गये विवादास्पद बयानों के लिए हार्दिक पंड्या ने जताया खेद, मांगी माफ़ी 2

पांड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए यह भी बताया कि वह अपने माता-पिता को पार्टी कि मैं सभी को देख रहा हूं. जहां उन्होंने बेटे से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ ऊंगली दिखाकर बताया पांड्या जब आलोचनाओं में जब घिरे तो समझ आया मामला हाथ से फिसलता जा रहा है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts