टेस्ट सीरीज के बाकी मैचों के लिए द. अफ्रीका टीम में ओलिवर, मौरिस 1

केपटाउन, 19 मार्च; आस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के बाकी बचे दो मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीका टीम में डुआन ओलिवर और क्रिस मौरिस को शामिल किया गया है। वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो’ की रिपोर्ट के अनुसार, चार टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम दो मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम में डेल स्टेन को शामिल नहीं किया गया है।

दक्षिण अफ्रीका के चयनकर्ताओं के संयोजक लिंडा जोंडी ने कहा, “परिस्थितियों के कारण इस स्तर पर हमें बड़ी टीम का चयन करना पड़ा है, ताकि हम टीम में होने वाली सारी कमियों को पूरा कर सकें।”

जोंडी ने कहा, “हमने पोर्ट एलिजाबेथ में शानदार प्रदर्शन करने वाले 15 खिलाड़ियों को टीम में बरकरार रखा है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में अच्छा प्रदर्शन करने वाले दक्षिण अफ्रीका-ए टीम के खिलाड़ी ओलिवर को और घरेलू क्रिकेट में शानदार खेल रहे मौरिस को टीम में शामिल किया है।”

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा द्वारा उनके खिलाफ आईसीसी के नियमों के उल्लंघन के आरोपों पर की गई अपील का फैसला अभी तक आया नहीं है। ऐसे में बाकी बचे दो टेस्ट मैचों में उनकी भागीदारी पर संदेह है।

इस संदेह के तहत रबाडा के स्थान पर मोर्ने मोर्केल को टीम में शामिल किया जा सकता है।ट

दक्षिण अफ्रीका और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 22 मार्च से केपटाउन में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का स्कोर 1-1 से बराबर है।

Leave a comment