इस वजह से ऋषभ पंत तीसरे वनडे से रहेंगे बाहर, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका!

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऋषभ पंत चोटिल होने की वजह से रहेंगे प्लेइंग इलेवन से बाहर, यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह! 

ऋषभ पंत चोटिल होने की वजह से रहेंगे प्लेइंग इलेवन से बाहर, यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह!
ऋषभ पंत 

भारतीय टीम और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच शनिवार 27 अक्टूबर को पुणे के मैदान पर खेला जाना हैं. इस मैच में भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत का खेलना बहुत मुश्किल हैं.

बता दें, कि ऋषभ पंत अंतिम तीन वनडे मैचों के लिए भारत की 15 सदस्यी टीम में शामिल हैं, लेकिन उन्हें भारत की प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना बहुत ज्यादा मुश्किल लग रहा हैं.

तीसरे वनडे के लिए नहीं हैं पूरी तरह फिट 

ऋषभ पंत चोटिल होने की वजह से रहेंगे प्लेइंग इलेवन से बाहर, यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह! 1

बता दें, कि ऋषभ पंत तीसरे वनडे मैच के लिए पूरी तरह फिट नहीं हैं, इसलिए वह तीसरे वनडे मैच से बाहर रह सकते हैं. दरअसल, दूसरे वनडे मैच के दौरान वेस्टइंडीज के बल्लेबाज रोवमैन पावेल का एक कैच पकड़ने की चक्कर में वह एडवरटाइजिंग बोर्ड से टकरा गये थे और उन्हें कंधे व हाथ में चोट लग गई थी.

उनकी चोट इतनी गंभीर थी, कि उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था. दूसरे वनडे मैच में ऋषभ पंत 13 गेंदों में 17 रन ही बना पाये थे.

ऋषभ की जगह मनीष पांडे को मिल सकता है मौका 

ऋषभ पंत चोटिल होने की वजह से रहेंगे प्लेइंग इलेवन से बाहर, यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह! 2

बता दें, कि तीसरे वनडे मैच में ऋषभ पंत की जगह मनीष पांडे को मौका मिल सकता हैं. मनीष पांडे ने अबतक इस सीरीज में एक भी मैच भी नहीं खेला हैं, लेकिन मध्यक्रम के एक स्पेशलिस्ट बल्लेबाज होने के नाते उन्हें ऋषभ पंत की जगह भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता हैं.

बता दें, मनीष पांडे को अंतिम बार एशिया कप 2018 के दौरान अफगानिस्तान के खिलाफ खेलने का मौका मिला था. हालाँकि, वह इस मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाये थे.

इस प्रकार हो सकती हैं तीसरे वनडे में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन 

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), अम्बाती रायडू, एमएस धोनी (विकेटकीपर), मनीष पांडे, रविन्द्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, युज्वेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply