ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस ने विराट को शतक की बधाई देते हुए किया कटाक्ष तो फैंस ने इस तरह से की बोलती बंद | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस ने विराट को शतक की बधाई देते हुए किया कटाक्ष तो फैंस ने इस तरह से की बोलती बंद 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस ने विराट को शतक की बधाई देते हुए किया कटाक्ष तो फैंस ने इस तरह से की बोलती बंद

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को उम्मीदों के विपरित 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही भारतीय टीम इस सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है और उन्हें अब सीरीज में बने रहने के लिए पुणे में होने वाले दूसरे मैच में हर हाल में जीत हासिल करनी होगी।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस ने विराट को शतक की बधाई देते हुए किया कटाक्ष तो फैंस ने इस तरह से की बोलती बंद 1
PC: BCCI

विराट कोहली को छोड़ नहीं कर सका कोई प्रभावित

भारतीय टीम ने पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले खेलते हुए 280 रनों का स्कोर खड़ा किया था। भारतीय टीम की ओर से कप्तान विराट कोहली ही कमाल कर सके विराट कोहली ने जहां एक छोर पर खड़े रहकर शानदार 121 रनों की पारी खेली लेकिन विराट कोहली को दूसरे छोर पर कोई सहयोग नहीं मिल सका। विराट कोहली ने जबरदस्त पारी खेलते हुए 125 गेंदो में ये पारी खेल अपने वनडे करियर के 200वें मैच में 31वां शतक पूरा किया।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस ने विराट को शतक की बधाई देते हुए किया कटाक्ष तो फैंस ने इस तरह से की बोलती बंद 2
PC: BCCI

पहले वनडे मैच में विराट कोहली ने जड़ा था शानदार शतक

विराट कोहली ने अपने वनडे करियर के इस 31वें शतक के साथ ही वनडे क्रिकेट इतिहास में सबसे ज्यादा शतक लगाने वालें दूसरे बल्लेबाज बन गए। विराट कोहली से ज्यादा अब सचिन तेंदुलकर के 49 शतक हैं। विराट कोहली इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग के साथ 30 शतक की बराबरी पर थे लेकिन उन्होनें इस शतक के साथ ही अपने शतक की संख्या को 31 पर पहुंचाकर रिकी पोंटिंग को पछाड़ दिया।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस ने विराट को शतक की बधाई देते हुए किया कटाक्ष तो फैंस ने इस तरह से की बोलती बंद 3

डीन जोंस ने विराट को बधाई देते हुए किया कटाक्ष

न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट कोहली ने शानदार पारी खेली लेकिन भारतीय टीम को जीत हासिल नहीं हो सकी। इसको लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस ने विराट कोहली की ट्वीट के जरिए मजाक उड़ाने की कोशिश तो की। डीन जोंस ने विराट कोहली को उनके शतक पर बधाई देते हुए कटाक्ष किया और ट्वीट में लिखा कि “बहुत अच्छा खेले विराट। लेकिन एक बार फिर से सामने न्यूजीलैंड थी।”

डीन जोंस को फैंस ने सुनाई खरी-खरी

इतना करते ही डीन जोंस पर भारतीय फैंस भड़क गए और उन्होंने डीन जोंस को खरी-खरी सुनाई। फैंस ने डीन जोंस के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा “ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों से सीखना चाहिए कि स्पिनर को कैसे खेला जाता है। शानदार बल्लेबाजी।”

वहीं एक और यूजर ने डीन जोंस के ट्वीट पर लिखा कि “मजबूत प्रतिस्पर्धी है ऑस्ट्रेलिया की तुलना में।”

Related posts

Leave a Reply