पूर्व गेंदबाज सरफराज नवाज ने इंजमाम उल हक को लेकर दिया विवादित बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पूर्व गेंदबाज सरफराज नवाज ने इंजमाम उल हक को लेकर दिया विवादित बयान 

पूर्व गेंदबाज सरफराज नवाज ने इंजमाम उल हक को लेकर दिया विवादित बयान

पाकिस्तान के पूर्व ऑल राउंडर सरफराज नवाज ने चयन समिति के ऊपर सवाल उठाते हुए पूर्व कप्तान और चयन समिति के अध्यक्ष इंजमाम उल हक़ को उनके पद से हटाने की मांग की है और पीसीबी से अपील की है, कि खिलाड़ियों के साथ कोई मतभेद किये बिना उनके प्रदर्शन के आधार पर टीम में उनका चयन हो.

पीसीबी ने कंगारुओं के विरुद्ध अपनी 15 खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है और उसमे कई ऐसे खिलाड़ियों के नाम हैं, जिनका हालिया प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है फिर भी वह निरंतर टीम में बने हुए हैं. जिसके चलते पूर्व पाक ऑल राउंडर सरफराज नवाज ने इंजमाम के ऊपर आरोप लगाया है और उनके इस्तीफे की मांग की है.

यह भी पढ़े : पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद इरफ़ान ने दी ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को चेतावनी

प्रेस वार्ता के दौरान सरफराज ने कहा,

“अज़हर महमूद काफी दिनों से सुपर फ्लॉप साबित हुए थे फिर भी वह टीम में बतौर कोच जुड़े. पाक टीम में निरंतर वही खिलाड़ी खेल रहे हैं, जो फ्लॉप साबित हुए है. चयन समिति पुराने और अनुभवी खिलाड़ियों पर ध्यान दे ही नहीं रहा है. इस चीज से उन खिलाड़ियों के साथ दो तरह का व्यवहार हो रहा है, जो सही नहीं है. नजम सेठी को इस पर विचार करना चाहिए.”

नेशन चैनल से बातचीत के दौरान सरफराज ने कहा.

“कामरान अकमल, सलमान बट, समी असलम और ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं जो टीम में आने की कोशिश में लगे हैं उनके पास अनुभव के साथ साथ प्रतिभा भी है, उन्होंने इस चीज को साबित भी किया है फिर भी उनका टीम से बाहर रहना निराशाजनक है. बोर्ड को इन खिलाड़ियों के भविष्य को लेकर भी विचार करना चाहिए.”

यह भी पढ़े : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को बीसीसीआई के खिलाफ लीगल कारवाई करने की अनुमति मिली

यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच इस तरह के विवाद देखने को मिले हों इसके पहले भी मैदान पर सरे आम पाक के कई खिलाड़ी आपस में भिड़ चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले अभ्यास मैच के दौरान यासिर शाह और वहाब रियाज सबके सामने मैदान पर ही आपस में हाथापाही पर उतर आये थे, बाद में कोच मिकी आर्थर ने दोनों को शांत कराया था.

Related posts