CWC 2019: हाशिम आमला की फॉर्म पर पूर्व कप्तान ग्रेम स्मिथ ने दी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

CWC 2019: ग्रेम स्मिथ ने कहा नहीं मिलना चाहिए अब हाशिम अमला को टीम में जगह 

CWC 2019: ग्रेम स्मिथ ने कहा नहीं मिलना चाहिए अब हाशिम अमला को टीम में जगह

दक्षिण अफ्रीका के लिए यह विश्व कप कुछ खास नहीं रहा है। पिछले संस्करण में सेमीफाइनल तक का सफर तय करने वाली इस टीम को अभी तक 5 मैचों में सिर्फ एक जीत मिली है। उन्हें अभी तक इंग्लैंड, भारत और बांग्लादेश से हार का सामना करना पड़ा है। वहीं विंडीज के खिलाफ हुआ मुकाबला बारिश की वजह से बेनतीजा रहा था।

हाशिम आमला की फॉर्म चिंता

दक्षिण अफ्रीका के लिए सलामी बल्लेबाज हाशिम आमला की फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है। आमला को पहले मैच में सिर में गेंद लगी थी और इसी वजह से वह बांग्लादेश के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए थे।

उसके बाद भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए मैच से उनका बल्ला खामोश ही रहा। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में वह रन बनाने के लिए लगातार जूझते थे। उस मैच में उनके बल्ले से 83 गेंद में 41 रनों की पारी निकली।

ग्रेम स्मिथ ने दिया बयान

हाशिम आमला और दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी पर पूर्व कप्तान ग्रेम स्मिथ ने प्रतिक्रिया दी है। उनके अनुसार टीम को जल्द ही आमला पर फैसला करने पड़ेगा। टाइम्स ऑफ इंडिया के अपने कॉलम में उन्होंने लिखा

“क्विंटन डी कॉक को छोड़ दें तो दक्षिण अफ्रीका बल्ले के साथ कहीं नहीं है। उन्हें अपनी बल्लेबाजी के लिए कुछ बड़े फैसले होने होंगेहैं। क्या फिलहाल हाशिम अमला को मौका देते रहना सही है? वह अभी ठीक नहीं दिख रहे हैं। उन्हें पहले मैच में गेंद लगी थी और वह गति के सामने जूझ रहे हैं। न्यूजीलैंड इसका फायदा उठाना चाहेगा।”

शानदार फॉर्म में गेंदबाज

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्गुसन और मैट हैनरी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। हाशिम आमला को अब उनका सामना करना है जो मुश्किल हो सकता है। स्मिथ ने इस बारे में लिखा

“ट्रेंट बोल्ट और लॉकी फर्गुसन शानदार फॉर्म में हैं और अभी तक हमने जो जो मैच देखें हैं, उनमें उन्होंने अपनी गति भी दिखाई है। हाशिम के पास न्यूजीलैंड के खिलाफ बचने का कोई तरीका नहीं है।”

Related posts