तमिल फिल्म से जुड़ीं पूर्व क्रिकेटर देविका पल्शिकर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

तमिल फिल्म से जुड़ीं पूर्व क्रिकेटर देविका पल्शिकर 

तमिल फिल्म से जुड़ीं पूर्व क्रिकेटर देविका पल्शिकर

चेन्नई, 9 सितम्बर ;भारत के लिए 15 एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुकीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर देविका पल्शिकर महिला क्रिकेट पर आधारित आगामी तमिल फिल्म के साथ सहयोग के लिए जुड़ी हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

फिल्म का निर्देशन अभिनेता-गीतकार अरुणराजा कामराज करेंगे, जो रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ के हिट गीत ‘नेरुप्पुदा’ लिखने के लिए जाने जाते हैं।

एक बयान में निर्माताओं ने कहा कि देविका ने जब इस फिल्म के बारे में सुना तो वह स्वेच्छा से बतौर विशेषज्ञ इस फिल्म में सहयोग देने के लिए आगे आईं।

अरुणराजा ने आईएएनएस को बताया, “उनके जुड़ने से फिल्म को चर्चा में लाने में मदद मिलेगी। मैं बेहद खुश हूं और उनकी मदद लेकर मुझे और खुशी होगी। अगर भारतीय टीम की कोई अन्य खिलाड़ी भी इस फिल्म का हिस्सा बनती है तो यह दिलचस्प होगा। कलाकारों का ऑडिशन लेना अभी बाकी है।”

इस फिल्म से अरुणराजा निर्देशन में कदम रख रहे हैं और वह आत्मविश्वास से भरपूर हैं।

उन्होंने कहा कि यह फिल्म महिला क्रिकेट पर आधारित होगी। मैने यह पटकथा हाल ही में सम्पन्न हुए आईसीसी महिला विश्व कप से पहले लिखी थी, जिसमें भारतीय टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया। यह कहानी अपने सपनों को पूरा करने के जुनून पर आधारित है।

अरुणराजा ने कहा कि फिल्म के कुछ दृश्य वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित हैं।

Related posts