पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने बीच सड़क में दीपक शर्मा नाम के व्यक्ति को पीटा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने बीच सड़क में दीपक शर्मा नाम के व्यक्ति को पीटा, उसके पुत्र को दिया धक्का 

पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने बीच सड़क में दीपक शर्मा नाम के व्यक्ति को पीटा, उसके पुत्र को दिया धक्का

मेरठ में बागपत रोड स्थित मुल्ताननगर में शनिवार को भारत के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने सरेआम गुंडागर्दी की है. स्कूल बस से बच्चे उतर रहे थे, तभी भारत का ये पूर्व क्रिकेटर अपनी गाड़ी लेकर वहां पहुंचे. अमर उजाला पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सड़क से स्कूल की बस हटाने में थोड़ी देरी होने पर प्रवीण कुमार ने आपा खो दिया. गाली-गलौज करने पर एक बच्चे के पिता से मारपीट कर दी. बच्चे को भी धक्का दे दिया.

दीपक शर्मा नाम के अभिभावक को पीटा

पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने बीच सड़क में दीपक शर्मा नाम के व्यक्ति को पीटा, उसके पुत्र को दिया धक्का 1

जिस अभिभावक को प्रवीण कुमार ने पीटा है उसका नाम दीपक शर्मा है. उनका आरोप है कि प्रवीण कुमार नशे में धुत थे. उसने गाड़ी से उतरकर पहले गाली गलौज की, उसके बाद मारपीट शुरू कर दी थी.

दीपक शर्मा की अंगुली में चोट आई है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर और पहुंची दीपक शर्मा को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. दीपक शर्मा के पिता की तरफ से टीपी नगर में मामला की तहरीर दे दी गई है. थाना प्रभारी दिनेश चंद ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है.

भारत के लिए वनडे में लिए हैं 77 विकेट

पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने बीच सड़क में दीपक शर्मा नाम के व्यक्ति को पीटा, उसके पुत्र को दिया धक्का 2

प्रवीण कुमार का भारत के लिए खेलते हुए शानदार प्रदर्शन रहा है. वह भारत के लिए खेलते हुए 68 वनडे मैचों में 5.13 की इकॉनामी रेट से 77 विकेट लिए हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए अपना अंतिम मैच साल मार्च 2012 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. वह अपनी चोट के चलते टीम से बाहर हुए थे, लेकिन उनके फिट हो जाने के बावजूद इसके बाद उन्हें कभी भी टीम में नहीं लिया गया था. इसके बाद उन्होंने संन्यास का ऐलान कर दिया था.

प्रवीण कुमार आईपीएल के भी 119 मैच खेल चुके हैं. जिसमे उन्होंने 7.72 की अच्छी इकॉनामी रेट से कुल 90 विकेट अपने नाम किये हैं. वह आईपीएल में आरसीबी, किंग्स इलेवन पंजाब, मुंबई इंडियंस, गुजरात लायंस जैसी टीमों से खेल चुके हैं.

Related posts