युवराज और युसुफ पठान ने मैदान पर लगाये लंबे शॉट, देखें वीडियो 1

5 मार्च से भारत के कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एक बार फिर मैदान पर उतर कर शानदार एंट्री लेने वाले हैं, जो कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आएंगे। वीरेंद्र सहवाग, यूसुफ पठान, इरफान पठान, मोहम्मद कैफ, युवराज सिंह और सचिन तेंदुलकर जैसे कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों द्वारा खेला जाने वाला यह टूर्नामेंट छत्तीसगढ़ रायपुर में शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। टूर्नामेंट के लिए कई खिलाड़ी पहले ही रायपुर पहुंच चुके हैं और प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। जिनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट हुए हैं।

युवराज और युसुफ पठान ने मैदान पर लगाये लंबे शॉट, देखें वीडियो 2

इंडिया और बांग्लादेश के लीजेंड्स के बीच होगा पहला मैच

बता दें, छत्तीसगढ़ के रायपुर में होने वाले इस टूर्नामेंट में 6 देशों की अलग-अलग टीम हिस्सा लेने वाली हैं। पूर्व दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह और यूसुफ पठान ने हाल ही में प्रैक्टिस के वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें दोनों ही जमकर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।

सीरीज में पहला मैच इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश के बीच होने वाला है, जिसमें युवराज सिंह सबसे पहले खेलते हुए दिखाई देते। इंडिया लीजेंड्स टीम की तरफ से खेलने वाले खिलाड़ी 39 साल की पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह हीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

 

पिछले साल युवराज सिंह वेस्ट इंडीज लीजेंड्स और श्रीलंका के खिलाफ खेलते हुए कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। इसके बाद वह अब एक बार फिर फॉर्म में दिखाई दिए और पुराने अंदाज में जमकर प्रैक्टिस करते नजर आए। 2 साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट अलविदा कहने वाले युवराज सिंह ने घरेलू क्रिकेट में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 से वापसी करने की कोशिश की थी, लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें इजाजत नहीं दी। ऐसे में अब युवराज सिंह एक बार फिर मैदान में उतरने वाले हैं, जिसको लेकर उनकी काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

 

युवराज और युसुफ पठान ने मैदान पर लगाये लंबे शॉट, देखें वीडियो 3

 

खिलाड़ियों ने शेयर की प्रैक्टिस की विडियो

युवराज सिंह के अलावा शानदार खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भी नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा- इंडिया के लिए खेलना हमेशा ही रोंगटे खड़ा कर देने वाला होता है। वही भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्गज ऑलराउंडर भाइयों की जोड़ी भी एक बार फिर दिखाई देने वाली है। इरफान पठान और यूसुफ पठान सन्यास के बाद एक बार फिर एक साथ नजर आएंगे।

यूसुफ पठान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह काफी बड़े शॉट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही इरफान पठान ने भाई के साथ ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा है- रिटायरमेंट के बाद की तस्वीर।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yusuf Pathan (@yusuf_pathan)