भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर बन सकते हैं इस टीम के कोच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर बन सकते हैं इस टीम के कोच  

भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर बन सकते हैं इस टीम के कोच 

विदर्भ की टीम को लगातार 2 बार रणजी चैंपियन बनाने वाले कोच चंद्रकांत पंडित विदर्भ के कोच पद से हटकर मध्य प्रदेश के कोच बन सकते हैं. चंद्रकांत पंडित ने विदर्भ की टीम को काफी सफलता दिलाई थी. साल 2017/18 और 2018/19 में रणजी ट्रॉफी और ईरानी ट्रॉफी खिताब टीम को जीताया था.

चंद्रकांत पंडित की जगह वसीम जाफर हो सकते हैं कोच

भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर बन सकते हैं इस टीम के कोच  1

चंद्रकांत पंडित के कोचिंग पद छोड़ने के बाद वसीम जाफर विदर्भ टीम के नए कोच हो सकते हैं. हालांकि अभी तक इसका कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक विदर्भ क्रिकेट एशोसिएशन वसीम जाफर को अपना अगला कोच नियुक्त करने पर विचार कर रही है. बता दें, कि वसीम जाफर बांग्लादेश की राष्ट्रीय आकदमी में भी कोचिंग दे चुके हैं.

जाफर की खिलाड़ियों और प्रशासन के बीच अच्छी प्रतिष्ठा

विराट कोहली

एक सूत्र ने आईएनएस से बात करते हुए कहा, “अभी तक वीसीए (विदर्भ क्रिकेट एशोसिएशन) में नए कोच को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन जाफर की खिलाड़ियों और प्रशासन के बीच अच्छी प्रतिष्ठा है, इसलिए उनकी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है.”

वसीम जाफर ने इस बारे में आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “अभी इस मामले पर मेरी वीसीए से कोई बातचीत नहीं हुई है. उन्होंने अगर मुझसे इस बारे में कोई बात की, तो निश्चित रूप से मैं इस पर विचार करूंगा. लेकिन अब मुझसे इस बारे में कोई बात नहीं की गई है.” 

जाफर ने भारत के लिए खेले हैं 31 टेस्ट मैच

भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर बन सकते हैं इस टीम के कोच  2

आपकों बता दें, कि वसीम जाफर ने भारतीय टीम के लिए 31 टेस्ट मैच खेले हैं. जिसमे उन्होंने 34.1 की औसत से 1944 रन बनाये हुए हैं. इस दौरान उन्होंने भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में 5 शतक और 11 अर्धशतक भी बनाये हुए हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए 2 वनडे मैच भी खेले हुए हैं. हालांकि वह अपने टैलेंट के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय में उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे.

Related posts