टीम इंडिया का यह पूर्व दिग्गज हुआ मयंक का जबरा फैन, मुज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2018: मयंक मार्कंडे की गेंदबाजी का फैन हुआ यह पूर्व भारतीय खिलाड़ी,तारीफ में कहीं ये बड़ी बात 

IPL 2018: मयंक मार्कंडे की गेंदबाजी का फैन हुआ यह पूर्व भारतीय खिलाड़ी,तारीफ में कहीं ये बड़ी बात

आधा आईपीएल बीत जाने के बाद अगर किसी खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी है तो वह नाम है मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे मयंक मारकंडे . इस युवा गेंदबाज ने अपनी करिश्माई प्रदर्शन गेंदबाजी से अच्छे-अच्छों को हैरत में डाल दिया है. दिग्गज बल्लेबाज में इस युवा के सामने पाने भरते नज़र आ रहे हैं. तभी तो क्रिकेट के दिग्गज इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

अब इस युवा का एक और दिग्गज खिलाड़ी फैन बन गया है. दरअसल, टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज वेंकटपति राजू ने उनकी प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि “यह युवा जिस तरह से प्रदर्शन कर रहा है इसका भविष्य उज्जवल है. मुम्बई की टीम में एक से एक धाकड़ खिलाड़ी होने के बावजूद मयंक ने जिस तरह से अपने प्रतिभा का लोहा मनवाया उसे देख बहुत लोग दंग हैं. इस दिग्गज खिलाड़ी ने मयंक को इस सीजन की खोज का नाम दिया है.”
IPL 2018: मयंक मार्कंडे की गेंदबाजी का फैन हुआ यह पूर्व भारतीय खिलाड़ी,तारीफ में कहीं ये बड़ी बात 1उन्होंने आगे कहा कि “अपने डेब्यू मैच में ही इस युवा ने जिस तरह से गेंदबाजी की देख मज़ा आ गया. इस गेंदबाज ने अब तक साबित कर दिया है कि इसमें प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. अब इसे निरंतरता बनाए रखना होगा. धोनी जैसा अनुभवी खिलाड़ी जब इस गेंदबाज की गुगली नहीं समझ पाया तो आप सबको भी मनाना चाहिए यह आम नहीं यह खास है.” बता दें, सात मैचों में 10 विकेट चटका इस सीजन विकेट लेने के मामले में यह युवा गेंदबाज दुसरे नंबर पर है.

राजू ने आगे कहा कि खास बात यह है कि यह उनका पहला साल है. और जिस निडरता के साथ वे गेंदबाजी कर रहे हैं देख अच्छा लगता है. आपने देखा है कि बहुत से युवा आते हैं और वे बाहर बैठते हैं, फिर मौका नहीं बन पाने के कारण कहीं गुमनाम से हो जाते हैं.
IPL 2018: मयंक मार्कंडे की गेंदबाजी का फैन हुआ यह पूर्व भारतीय खिलाड़ी,तारीफ में कहीं ये बड़ी बात 2
उन्होंने आगे कहा कि किसी की युवा खिलाड़ी के लिए अपने शरुआती करियर में आत्मविश्वास हासिल करना बेहद मायने रखता है. लेकिन कुछ युवा खिलाड़ियों ने अबतक हम सबको प्रभावित किया है. चाहे वो मयान मारकंडे हो या फिर किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेल रहे मुजीब उर रहमान . जो इस सीजन के सबसे युवा खिलाड़ी है.

Related posts

Leave a Reply