सौरव गांगुली ने कहा किसी भी परिस्थिति में भारत को जीत दिला सकता है यह युवा खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोहली, धोनी को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया टीम के लिए ‘तुरूप का इक्का’ 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोहली, धोनी को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया टीम के लिए ‘तुरूप का इक्का’

मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट टीम अपने शानदार खेल के प्रदर्शन के दम पर विश्व की सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट टीमों में से एक बन चुकी है. टेस्ट और वनडे में नंबर-1 पर काबिज होने वाली टीम इण्डिया की चौ तरफा प्रशंसा सुनने को मिल रही है।

इसी बीच भारतीय टीम के लगातार शानदार प्रदर्शन से खुश नजर आयें टीम इण्डिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने टाॅइम्स आॅफ इंडिया में लिखे एक ब्लाॅग में टीम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसमें टीम इण्डिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पण्ड्या के मौजूदा फाॅर्म पर भी अपनी राय व्यक्त करते हुए आने वाले समय में विश्व का सर्वश्रेष्ठ आलरांडर का खिताब मिलने की बात कहीं।

गांगुली को भा गए पण्ड्या

Image result for sourav ganguly with hardik pandya

पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सौरव गांगुली का मानना है कि,

“पण्ड्या एक ऐसा क्रिकेटर बन चुका है, जो हर हाल में टीम इण्डिया को जीत की दहलीज तक पहुंचाने का माद्दा रखता है। उसके द्वारा बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही स्तरों पर किए जा रहे जबरदस्त प्रदर्शन से मैं काफी प्रभावित रहा।

 

Image result for sourav ganguly with hardik pandya

जिसके बाद अब खेल के प्रदर्शन दिखाने के लिए अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में एक ऊॅचा मानक तय हो चुका है। मुझे पूरी उम्मीद है कि आने वाले समय में पण्ड्या भारतीय टीम के सबसे उपयोगी खिलाड़ी साबित हो जायेंगे।”

रहाणें को बताया लंबी रेस का घोड़ा

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोहली, धोनी को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया टीम के लिए ‘तुरूप का इक्का’ 1

अंजिक्य रहाणे के हालिया प्रदर्शन पर भी अपनी राय रखते हुए पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि,

“एकदिवसीय सीरीज में आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ जिस तरीके से अजिंक्य रहाणे ने बल्लेबाजी की। मैं उनका फैन हो चुका हूं। उनके द्वारा भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेली गयी वनडे सीरीज में चार अर्धशतकीय पारी ने यह साबित कर दिया कि वह टीम इण्डिया के लिए लंबी रेस का घोडा़ साबित होंगे। जब वह बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर मौजूद होते हैं, तो उनके द्वारा शाॅटों का चयन और बल्लेबाजी करने की खास तकनीक रहाणे को औरों से अलग बनाता है।”

न्यूजीलैण्ड टीम के साथ होगा भिड़त

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोहली, धोनी को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया टीम के लिए ‘तुरूप का इक्का’ 2

आपकों बता दें, न्यूजीलैण्ड क्रिकेट टीम भारत के दौरे पर आ चुकी है। जहां पर तीन वनडे मैचों की सीरीज और इतने ही टी20 मैचों का टूर्नामेंट खेलना है। वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 22 अक्टूबर को खेला जाए।

Related posts

Leave a Reply