पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के होटल में लगी आग पर अब आया पुलिस कमिश्नर का बयान, कहा...... | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के होटल में लगी आग पर अब आया पुलिस कमिश्नर का बयान, कहा…… 

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के होटल में लगी आग पर अब आया पुलिस कमिश्नर का बयान, कहा……

इस समय भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दिल्ली में है, जहाँ वह झारखण्ड की टीम के साथ है और महेंद्र सिंह धोनी झारखंड की टीम के कप्तान भी है. दिल्ली के होटल में नहीं था अलार्म, लगी आग, बाल-बाल बचे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, जा सकती थी जान

झारखण्ड की टीम को दिल्ली में बंगाल की टीम के साथ विजय हजारे ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच खेलना है. जिसके लिए झारखण्ड की टीम दिल्ली के वेलकमहोटल नाम के एक होटल में रुकी थी.

इस होटल में 17, मार्च की सुबह आग लग गयी और यह आग लगभग एक घंटे तक लगी रही, लेकिन अच्छी बात रही, कि इस आग की वजह से कोई खिलाड़ी चोटिल नहीं हुआ.

इस दुर्घटना के बारे में बताते हुए दिल्ली के डेपुटी कमिश्नर ऑफ पुलिस सुरेन्द्र कुमार ने कहा, “द्वारका में स्थित वेल्कोमहोटल में आग 17, मार्च सुबह 6:30 बजे लगी थी, जिसके पता चलते ही सबने फायर ब्रिगेड को बुलाया और लगभग एक घंटे बाद इस आग पर काबू पा लिया गया.”    ब्रेकिंग : महेंद्र सिंह धोनी के होटल में लगी आग, मैच हुआ स्थगित

सुरेन्द्र कुमार ने आगे बताया, “इस होटल में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी झारखंड की टीम के साथ रुके हुए थे, लेकिन इस समय वह बिलकुल सुरक्षित बाहर निकाले जा चुके है और वह अपने मैच के लिए अभ्यास भी करने गए है.”

झारखण्ड की टीम इस समय दिल्ली में विजय हजारे का सेमीफाइनल मैच खेलने आई है, जिसमें उन्हें बंगाल की टीम का सामना करना है. जो भी टीम इस सेमीफाइनल मैच को जीतेगी, उसे फाइनल में तमिलनाडु की टीम से खेलना होगा. तमिलनाडु की टीम बड़ोदा को हराकर पहले ही फाइनल में जगह बना चुकी है. विजय हजारे ट्रॉफी सेमीफाइनल में पहुंचे ये 2 राज्य, कहीं ये आपके राज्य तो नहीं!

झारखण्ड और बंगाल की टीम के बीच होने वाला यह सेमीफाइनल मैच पहले 17, मार्च को होने वाला था, लेकिन उसी सुबह घटी इस दुर्घटना की वजह से इस मैच की तारीख आगे बढ़ा दी गयी है और अब यह मैच 18, मार्च को दिल्ली के फिरोज शाह कोटला के मैदान में खेला जायेगा.

Related posts