पूर्व भारतीय खिलाड़ी अमित भंडारी पर अनजान लोगों ने मैच के दौरान किया हमला

Trending News

Blog Post

करेंट इवेंट

पूर्व भारतीय खिलाड़ी अमित भंडारी पर अनजान लोगों ने मैच के दौरान किया हमला 

पूर्व भारतीय खिलाड़ी अमित भंडारी पर अनजान लोगों ने मैच के दौरान किया हमला

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अमित भंडारी की दिल्ली में अनजान लोगों ने जमकर पिटाई कर दी है। वह दिल्ली सीनियर और अंडर-23 टीम की चयन समिति के अध्यक्ष भी हैं। पिटाई में उनके सिर और कान पर चोट लगी है और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। यह घटना सेंट स्टीफन क्रिकेट ग्राउंड क्रिकेट ग्राउंड में हुई है।

मैच के दौरान हुई घटना

अमित भंडारी दिल्ली के चयनकर्ता हैं और ट्रायल का मैच देखने सेंट स्टीफन क्रिकेट ग्राउंड में मैच देखने पहुंचे। यहाँ पहले मैच के बाद उनपर अनजान लोगों ने हॉकी स्टिक और लोहे की रॉड से हमला किया।

वहां मौजूद लोगों की माने तो भंडारी को और भी ज्यादा चोट आ सकती थी, लेकिन वह हमलावरों से दूर भागने में सफल रहे थे। इसके बाद उन्हें सिविल लाइन के संत परमानंद हॉस्पिटल ले जाया गया है।

रजत शर्मा ने दी दिया बयान

डीडीसीए के प्रेसिडेंट रजत शर्मा ने इस बारे में पीटीआई से बात किया। उन्होंने कहा कि वह इस घटना के बारे में जानकारी एकत्रिक कर रहे हैं। इसके साथ ही एफआईआर भी दर्ज करवा दिया गया है। रजत शर्मा ने कहा

“हम घटना के सभी विवरणों की एकत्रिक करने की कोशिश कर रहे हैं। जहां तक मुझे पता चला है, यह एक असंतुष्ट खिलाड़ी इस घटना के पीछे है, जिसे नेशनल अंडर -23 टूर्नामेंट के संभावित खिलाड़ियों की सूची में जगह नहीं मिली है।”

भारत के लिए खेल चुके हैं

तेज गेंदबाज अमित भंडारी ने भारत के लिए दो वनडे मैच खेले हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 2000 में अपना वनडे डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें दूसरा मैच खेलने का मौका 2004 में मिला था।

इन दोनों मैचों में उनका प्रदर्शन शानदार रहा था। दो मैच में उन्होंने 5 बल्लेबाजों को आउट किया था। इसके बाद उन्हें फिर खेलने का मौका नहीं मिला। उन्होंने 95 प्रथम श्रेणी और 105 लिस्ट ए मैच भी खेले हैं।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts