पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद बने दूसरी बार पिता

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद दूसरी बार बने पिता, घर में हुआ बेटी का जन्म 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद दूसरी बार बने पिता, घर में हुआ बेटी का जन्म

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सरफराज खान के लिए पिछले कुछ महीनें बहुत ही मुश्किल भरे रहे हैं। सरफराज अहमद को पिछले कुछ महीनों में एक के बाद एक बड़े झटके लगे हैं जिसमें उनकी कप्तानी छिनने से लेकर उनकी पाकिस्तान क्रिकेट टीम की छुट्टी तक है। लेकिन इन तमाम बुरी खबरों के बीच सरफराज अहमद के जीवन में बड़ी खुश खबरी आयी है।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज के घर हुआ बेटी का जन्म

पाकिस्तान को साल 2017 में पहली बार आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का ताज दिलाने वाले पूर्व कप्तान सरफराज खान के जीवन में इन बड़े झटकों के बीच सोमवार को खुशी की सौगात के रूप में घर में बेटी का जन्म हुआ है।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद दूसरी बार बने पिता, घर में हुआ बेटी का जन्म 1

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज और कप्तान रहे सरफराज अहमद फिलहाल तो फिर से पाकिस्तान की नेशनल टीम में वापसी की तलाश कर रहे हैं लेकिन इस वापसी के बीच उनके घर में बेटी का जन्म हुआ।

सरफराज दूसरी बार बने पिता, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

सरफराज खान इस बेबी गर्ल के जन्म के साथ ही दूसरी बार पिता बने। सरफराज खान का इससे पहले अब्दुल्ला नाम का एक बेटा है। पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने साल 2015 में सैयदा खुशबख्त के साथ निकाह किया था।

अपने दूसरी बार पिता बनने और अपने घर में पहली बार बेटी के जन्म की खबर को लेकर सरफराज अहमद के घर में खुशी की लहर दौड़ गई है और उन्होंने खुद इस खबर को अपने ट्विटर हैंडल पर अपने बेटे की तस्वीर के साथ शेयर किया है। जिसमें सरफराज ने लिखा है कि “एक बच्ची के साथ बहुत धन्य!!,अल्हामादुल्लाह, माशाअल्लाह

पाकिस्तान की कप्तानी खो चुके हैं सरफराज अहमद

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए पिछले साल इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के दौरान सरफराज अहमद पाकिस्तान की टीम के कप्तान थे लेकिन उनकी कप्तानी में पाकिस्तान का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। इसके बाद सरफराज कप्तानी बचाने में जरूर कामयाब रहे।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद दूसरी बार बने पिता, घर में हुआ बेटी का जन्म 2

लेकिन श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज में टी20 में मिली हार के बाद सरफराज को कप्तानी से बाहर कर टीम से भी बाहर कर दिया। जिसके बाद से सरफराज पाकिस्तान की टीम से दूर हैं। लेकिन पाकिस्तान टीम के कोच मिस्बाह उल हक ने उन्हें अपनी फॉर्म साबित कर फिर से वापसी करने के संकेत दिए हैं।

Related posts