पाकिस्तान के इस पूर्व दिग्गज ने दी सरफराज अहमद को सलाह कहा...

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस पूर्व दिग्गज ने कहा महेंद्र सिंह धोनी को करनी चाहिए पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद की मदद 

इस पूर्व दिग्गज ने कहा महेंद्र सिंह धोनी को करनी चाहिए पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद की मदद

यह तो लगभग सभी क्रिकेट प्रशंसकों को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कैसे खिलाड़ी है और क्रिकेट में कैसा खेलते है लेकिन धोनी सिर्फ क्रिकेट ग्राउंड में ही नहीं बल्कि क्रिकेट बाहर भी बहुत लोकप्रिय है साथ ही इन्हें कई पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट के पंडित इन्हें नए और युवा खिलाड़ियों को प्रेरणा मानते है।

इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद युसूफ ने कहा कि वर्तमान पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद को एमएस धोनी से उनकी फिटनेस के लिए सलाह लेनी चाहिए क्योंकि धोनी हमेशा से ही अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते है क्योंकि शायद हमने इन्हें कभी इंजर्ड हुए नहीं देखा है।

इस पूर्व दिग्गज ने कहा महेंद्र सिंह धोनी को करनी चाहिए पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद की मदद 1

आपको बता दें कि स्पोर्ट्स एनडीटीवी का मानना है कि मोहम्मद युसूफ ने कहा हैं, “पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान सरफराज अहमद को अपनी फिटनेस और कुशलता पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए. इसके लिए उन्होंने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के टच में रहना चाहिए।” इसी बीच युसूफ का यह भी कहना है कि जब तक कप्तान सरफराज खुद टॉप फॉर्म में नहीं आयेंगे तब तक बाकी साथी खिलाड़ियों के बारे हम कुछ नहीं कह सकते हैं।

इस पूर्व दिग्गज ने कहा महेंद्र सिंह धोनी को करनी चाहिए पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद की मदद 2

इसी प्रकार मोहम्मद युसूफ ने आगे कहा कि

“भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने भारत के लिए लगभग तीनों ही प्रारूपों में बहुत अच्छा क्रिकेट खेला है और इनकी कप्तानी में भारत एक नहीं बल्कि दो बार विश्व विजेता बनाया था। सरफराज को धोनी से सीखना चाहते चाहिए, क्योंकि काफी सारी चीजें है, जिन्हें सीखने की जरुरत है।”

इस पूर्व दिग्गज ने कहा महेंद्र सिंह धोनी को करनी चाहिए पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद की मदद 3

यह कोई गलत बात नहीं कि सरफराज अहमद को धोनी को कॉल या मैसेज करना चाहिए, अगर ये धोनी को बताये कि वो इतने लंबे समय तक विकेट कीपिंग, बल्लेबाजी और कप्तानी कैसे हैंडल किया करते थे तो अवश्य वो सलाह देंगे। मोहम्मद युसूफ का मानना है कि सरफराज को अपनी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए साथ ही एक अच्छा क्रिकेटर बनने के लिए धोनी से सलाह मशवरा करनी चाहिए।

Related posts

Leave a Reply