महेला जयवर्धने ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से जुड़ने के लिए किया मना, कहा मेरा हुआ मोहभंग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेला जयवर्धने को विश्व कप के लिए श्रीलंका ने दिया बड़ा ऑफर, जयवर्धने ने किया इंकार 

महेला जयवर्धने को विश्व कप के लिए श्रीलंका ने दिया बड़ा ऑफर, जयवर्धने ने किया इंकार

श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने ने विश्वकप अभियान के लिए श्रीलंका टीम से जुड़ने के लिए मना कर दिया है, उन्होंने कहा कि देश में आज जो क्रिकेट की हालत है, उसके कारण मेरा श्रीलंकाई क्रिकेट से मोहभंग हो गया है. क्रिकइन्फो से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे श्रीलंका क्रिकेट के साथ जुड़ने के लिए निमंत्रण दिया गया था, लेकिन इससे भी ज्यादा मेरे पास कई और काम है, मुझसे जिस भूमिका की उम्मीद की गई थी, उसे मैं समझ नहीं पाया हूं. बता दें कि जयवर्धने ने इससे पहले श्रीलंका के घरेलू क्रिकेट में सुधार को लेकर योजना बताई थी, लेकिन वह इस काम में विफल रहे थे.

कहा कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से नहीं जुड़ सकताः

कहा कि अब मुझे शामिल करने का कोई मतलब नहीं है, टीम को चुन लिया गया है, सारे कामों को अंजाम दिया जा चुका है. अब मेरे लिए इसमें किसी प्रकार की जगह नहीं हैं. महेला यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने कहा कि टीम के लिए मैं छोटे योगदान से ही खुश हूं.

लेकिन मैं श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के साथ कोई काम नहीं कर सकता. ये वह चीजें है जिनको मैंने खुद से बताया है, मैं उन लोगों में से नहीं हूं, जो किसी के लिए काम करना शुरु कर दें. खासकर उस समय जब मुझे पता है कि वह जगह मेरे लिए सही नहीं है. उन्होंने कप्तानों के लगातार बदले जाने पर भी निराशा व्यक्त की, कहा कि ये सभी कप्तान राजनीति के शिकार हुए हैं.

क्रिकेट को राजनीति से जोड़ दियाः

महेला ने एंजलो मैथ्यूज को निशाने पर लेते हुए कहा कि मैने और संगकारा ने उससे कहा ता कि क्रिकेट में राजनीति नहीं लाना, लेकिन उसने क्रिकेट को राजनीति से जोड़ दिया, इसके तहत उसने अन्य लोगों को अधिकार दे दिया कि वह इस बारे में निर्णय लें.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts