सानिया मिर्जा ने कहा था अजहरुद्दीन के बेटे से हो रही उनकी बहन की शादी, अब अजहर ने कही ये बात 1

पिछले लंबे वक्त से खबरों में इस बात ने काफी तूल पकड़ रखा था कि भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन की शादी पूर्व भारतीय कप्तान अजहरुद्दीन के बेटे के साथ होने वाली है। सानिया ने आज सुबह पोस्ट डालकर इन खबरों की पुष्टि कर दी थी। वहीं अब अजहरुद्दीन ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है।

अजहरुद्दीन ने कर दी अपने बेटे की शादी की पुष्टि

सानिया मिर्जा ने कहा था अजहरुद्दीन के बेटे से हो रही उनकी बहन की शादी, अब अजहर ने कही ये बात 2

कई दिनों से इस बात की चर्चा थी की पूर्व क्रिकेटर और टीम इंडिया के कप्तान रहे मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे से सानिया मिर्जा की बहन की शादी होने वाली है। हालांकि इसपर खुले तौर पर कोई भी कुछ कहने से बच रहा था। लेकिन पहले सानिया और अब अजहरुद्दीन ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा-  “हां, खबर सही है। जल्द ही शादी की तारीख की घोषणा करेंगे ”।

सानिया ने भी कर दी है शादी की पुष्टि

 

View this post on Instagram

 

Pillow talk!! Whn the mirza sisters r in town a girls night IN is a must.. bride to be @anammirzaa n @mirzasaniar ♥️♥️♥️ pic credit:- @asad_ab18

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on Sep 9, 2019 at 8:36am PDT

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि, अनम एक अच्छे लड़के के साथ शादी कर रही हैं। उनका नाम असद है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं. हम सभी इस शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं।”

सानिया मिर्जा ने कहा था अजहरुद्दीन के बेटे से हो रही उनकी बहन की शादी, अब अजहर ने कही ये बात 3

हाल ही में फराह खान, सानिया मिर्जा यह लोग पेरिस में अपनी बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं, फराह खान ने भी कुछ दिन पहले अनम की ओर इशारा करते हुए ब्राइड टू बी वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी। अनम और सानिया मिर्जा ने पेरिस में ली गई अपनी और भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। आपको बता दें, अनम पेशे से फैशन स्टाइलिश हैं। खबरों की मानें तो इन दोनों का निकाह दिसंबर महीने में पढ़ा जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

😂 with 🤵 📸 – @anuragkamilla

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on Aug 11, 2019 at 4:49am PDT

 

View this post on Instagram

 

😂 with 🤵 📸 – @anuragkamilla

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on Aug 11, 2019 at 4:49am PDT