सुरेश रैना को बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट से हटाए जाने पर रैना पर ही भड़के उनके पूर्व कोच | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सुरेश रैना को बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट से हटाए जाने पर रैना पर ही भड़के उनके पूर्व कोच 

सुरेश रैना को बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट से हटाए जाने पर रैना पर ही भड़के उनके पूर्व कोच

सुरेश रैना के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड का नया कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट किसी बुरे सपने से कम नहीं है. शायद ही किसी भारतीय फैन ने सोचा होगा, कि तीनो फॉर्मेट में शतक लगाने वाले इस दिग्गज को बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया जाएगा.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने 32 खिलाड़ियों की सूचि जारी की, जिसमे उन्होंने सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को जगह नहीं दी.  विडियो : लोकेश राहुल ने कर दिया कुछ ऐसा जो करने में नाकाम रहे धोनी, युवराज और रैना

जबकि करुण नायर और यजुवेंद्र चहल जैसे युवा खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने कॉन्ट्रैक्ट में शामिल किया है. ये वही कॉन्ट्रैक्ट है, जिसके तहत खिलाड़ियों को सालाना वेतन दिया जाता है. ग्रेड के हिसाब से इसमें खिलाड़ियों को अलग अलग सूचि में रखा जाता है और बीसीसीआई ने लिस्ट को जारी करने से पहले इन खिलाड़ियों को एक बड़ा तोहफा देते हुए पिछली राशि में बड़ी बढ़ोत्तरी भी की.

टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर और सिमित ओवर के स्पेशलिस्ट माने जाने वाले सुरेश रैना के साथ काफी काम कर चुके उत्तर प्रदेश के पूर्व कोच ने उस कारण का खुलासा किया है, जिसकी वजह से उनके अनुसार रैना को बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट से बेदखल किया गया है.

उत्तर प्रदेश के पूर्व कोच ने बताय, कि

“जबसे रैना पर एक परिवार की जिम्मेदारी आई है, मैंने देखा है, कि उसका खेल पर उस तरह से ध्यान नहीं है, जैसा पहला हुआ करता था. उसने केवल तीन रणजी ट्रॉफी मैच खेले और विजय हज़ारे और सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेलने नहीं आया.”  विडियो : सुरेश रैना ने बैंगलोर में फिर साबित किया उनसे बेहतरीन फील्डर और कोई नहीं

उन्होंने आगे कहा, कि

“इस समय भारतीय क्रिकेट में काफी युवा खिलाड़ियों ने दस्तक दी है और ऐसे में वनडे और टेस्ट क्रिकेट में तो रैना को जगह नहीं मिलनी है, लेकिन टी-20 क्रिकेट में उसे जगह मिल सकती है. लेकिन उसके लिए भी उन्हें आईपीएल फॉर्म पर ध्यान देना होगा.”

Related posts