रणवीर सिंह पर पूर्व WWE चैंपियन ब्रोक लैंसर के वकील पॉल हैयमैन ने लगाया ये आरोप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WWE चैंपियन रहे ब्रोक लैंसर के साथी पॉल हेयमैन ने रणवीर कपूर को लगाया फटकार, मुकदमा दर्ज करने की कही बात 

WWE चैंपियन रहे ब्रोक लैंसर के साथी पॉल हेयमैन ने रणवीर कपूर को लगाया फटकार, मुकदमा दर्ज करने की कही बात

भारत और पाकिस्तान के बीच इंग्लैंड में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में रविवार को खेले गए मैच में क्रेज अपने चरम पर रहा। इसी क्रेज के बीच स्टार स्पोर्ट्स चैनल जो इस विश्व कप का ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर है उसमें गेस्ट के रूप में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह पहुंचे थे और उन्होंने कमेन्ट्री में अपना योगदान दिया।

रणवीर सिंह भारत-पाक मैच में दिखे थे भारतीय खिलाड़ियों के साथ

बॉलीवुड के स्टार एक्टर रणवीर कपूर वैसे भी क्रिकेट से बहुत ही करीबी रहे हैं और वो हमेशा ही भारतीय टीम के मैचों में अपनी पूरी दिलचस्पी लेते रहते हैं ऐसे में उनकी भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ अच्छी बनती है।

भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ बेहतरीन तरीके से जमने के कारण रणवीर सिंह ने मैच के बाद कई भारतीय खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की तो साथ ही सेल्फी भी ली।

रणवीर सिंह ने हार्दिक पंड्या के साथ शेयर की थी तस्वीर

इसी दौरान रणवीर सिंह ने भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के साथ भी नजर आए और उन्होंने हार्दिक पंड्या के साथ सेल्फी ली। हार्दिक पंड्या के साथ ली गई सेल्फी के बाद उन्होंने इसे ट्वीटर पर शेयर किया।

हार्दिक पंड्या के साथ ली गई सेल्फी को रणवीर कपूर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर करने के साथ ही लिखा कि  खाना खाओ। नींद लो, हावी हो जाओ और दोहराओं। ये नाम है हार्दिक पंडया। 

सेल्फी के साथ रणवीर सिंह ने WWE चैंपियन रहे पॉल हैयमैन के कैचफ्रेज का किया यूज

इसके बाद रणवीर कपूर की इस पोस्ट को लेकर कई लाइक्स आए लेकिन एक प्रतिक्रिया ने यहां उनको हैरान कर दिया। इस पोस्ट के बाद पूर्व WWE चैंपियन रहे ब्रोक लैंसर के वकील पॉल हैयमैन ने कैचफ्रेज के कॉपीराइट को लेकर अपनी बात रखी।

पॉल हैयमैन अपने कैचफ्रेज का इस्तेमाल करने से नहीं है खुश

पॉल हैयमैन ने रणवीर सिंह को इन शब्दों में अपना कॉपीराइट होना बताते हुए क्लेम करने की बात भी कही। पॉल हैयमैन ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि

रणवीर सिंह क्या आप मुझे बता रहे हैं????????

  1. ये खाना नींद और दोहराने वाला है।
  2. कॉपीराइट है ये एडवोकेट और ब्रोक लैंसर
  3. मैं विवादास्पद हूं
  4. खाना, नींद, दोहराना है।

पॉल हैयमैन के कैचफ्रेज को आईसीसी ने पहले भी किया था इस्तेमाल

इससे पहले भी ब्रोक लैंसर के वकील ने इन कैचफ्रेज के इस्तेमाल को लेकर चेतावनी दी थी। जिसमें आईसीसी के ऑफिशियल अकाउंट से महेन्द्र सिंह धोनी की तारीफ की गई थी। जब भारत ने इसी साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वनडे मैच जीता था। आईसीसी ने अपने अकाउंट के साथ पॉल हैयमैन के इन कैच फ्रेज का इस्तेमाल करते हुए लिखा था कि “खाओ, सो जाओ, खत्म करो और दोहराओं। धोनी का ऐसा है जीवन”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके

Related posts