Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट जगत में पिछले कुछ साल में बांग्लादेश जैसी कमजोर मानी जाने वाली टीम ने अपने प्रदर्शन से काफी सुधार किया है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि बांग्लादेश की क्रिकेट लगातार ऊपर आती जा रही है जो अब बड़ी टीमों को भी पटखनी देने की ताकत रखती है। बांग्लादेश की क्रिकेट में जिस तरह का सुधार होता जा रहा है उसी तरह से उनके खिलाड़ियों की खेल भावना कम होती जा रही है।

वो 4 मौके जब मैदान में बांग्लादेशी क्रिकेटरों अपनी हरकत से हुए ट्रोल

बांग्लादेश क्रिकेट टीम साल दर साल लगातार शानदार प्रदर्शन करती जा रही है और वो अपने नाम के साथ एक के बाद एक कई उपलब्धियां तो हासिल कर रही है तो साथ ही उन्होंने बड़ी टीमों को चौंकाने का भी माद्दा दिखाया है। बांग्लादेश के क्रिकेट कौशल पर तो कोई शक-सवाल नहीं है।

लेकिन इन सबके बीच बांग्लादेश क्रिकेट टीम में जो बात सबसे ज्यादा अलग देखी गई वो ये है कि जरूरत से ज्यादा भावुकता, मैदान में जब बांग्लादेशी टीम को पिछले कुछ साल में कामयाब होते देखा गया है तो उनके खिलाड़ियों ने अतिरिक्त भावुकता दिखाते हुए विरोधी टीम को चिढ़ाने का एक नया तरीका अपनाया। जिसमें वो विरोधी टीम को चिढ़ाने के लिए कई हदें पार कर देते हैं जिसमें आपको बताते हैं वो चार मौके जब बांग्लादेश के खिलाड़ी अपनी हरकत से हो गए ट्रोल…

मुशफीकुर रहीम ने जब निदहास ट्रॉफी में किया नागिन डांस

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के नागिन डांस की बात करें और उनके सबसे अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफीकर रहीम के नागिन डांस का जिक्र ना हो ऐसा तो कैसे संभव है।

मुशफीकुर रहीम ने एक मैच में गजब का नागिन डांस दिखाया था। साल 2018 में श्रीलंका की मेजबानी में खेली गई निदहास ट्रॉफी में मुशफीकुर रहीम ने बांग्लादेश की टीम को एक रोमांचक मैच में श्रीलंका के खिलाफ जीत दिला दी थी।

इस जीत के बाद रहीम अपनी भावना को काबू में नहीं रख सके और उन्होंने नागिन डांस किया जो खेल भावना के अनुरूप नहीं था इसके लिए उन्हें फैंस के निशाने पर रहना पड़ा।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse