रोहित से लेकर सचिन तक ने गंभीर के संन्यास को लेकर किया ट्वीट, लेकिन कोहली भूले

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित से लेकर सचिन तक ने गंभीर के संन्यास को लेकर किया ट्वीट, लेकिन भूल गये भारतीय कप्तान 

रोहित से लेकर सचिन तक ने गंभीर के संन्यास को लेकर किया ट्वीट, लेकिन भूल गये भारतीय कप्तान

मंगलवार 4 दिसंबर को भारतीय टीम के क्रिकेटर गौतम गंभीर ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान कर दिया है. बता दे, कि गौतम गंभीर लम्बे समय से भारत की टीम से बाहर चल रहे थे. चयनकर्ताओं की लगातार अनदेखी के बाद 4 दिसंबर मंगलवार को भारतीय टीम के इस स्टार क्रिकेट ने अपने संन्यास का ऐलान कर दिया है.

रोहित से लेकर सचिन तक ने गंभीर को लेकर किया ट्वीट 

आपकों बता दे, कि सचिन तेंदुलकर से लेकर रोहित शर्मा तक ने गौतम गंभीर को लेकर अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है और गंभीर को उनके आगे के जीवन के लिए जन्मदिन की बधाई दी है.

बता दे, कि गौतम गंभीर ने भारतीय टीम के लिए 58 टेस्ट मैच, 147 वनडे मैच और 37 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हुए है. 58 टेस्ट में उन्होंने 41.95 की औसत से 4154 रन बनाये हुए है. 147 वनडे मैचों में उन्होंने 39.68 की औसत से 5238 रन बनाये हुए है. 37 टी-20 मैचों में उन्होंने 27.41 की औसत से 932 रन बनाये हुए है.

यहाँ देखे गौतम गंभीर के संन्यास के बाद भारतीय खिलाड़ियों के ट्वीट 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts