आईपीएल 10: मुंबई ने जीता आईपीएल फाइनल, लेकिन इतिहास रच गये श्रेयस अय्यर 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) का 10वाँ  सीजन रविवार, 21 मई को समाप्त हुआ. आईपीएल के फाइनल मुक़ाबले में मुंबई इंडियंस ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट को 1 रन से हराकर ख़िताब पर अपना कब्ज़ा किया.

आईपीएल का 10वां सीजन हमेशा ही गेंदबाजो के शानदार प्रदर्शन के लिए जाने याद किया जाएगा. इन सब के बीच कुछ बल्लेबाजों ने अपने प्रदर्शन से बेहद प्रभावित किया हैं. आईपीएल के 10वें सीजन में 5 शतक देखने को मिले, जिस दौरान किंग्स XI पंजाब के सलामी बल्लेबाज़ हाशिम अमला ने 2 शतक लगायें.

इस लेख में हम आईपीएल 10 में लगने वाले सभी शतकों का बारे में जानेगे:-

संजू सैमसन-102 (राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के विरुद्ध)

आईपीएल 10: मुंबई ने जीता आईपीएल फाइनल, लेकिन इतिहास रच गये श्रेयस अय्यर 2

आईपीएल 10: मुंबई ने जीता आईपीएल फाइनल, लेकिन इतिहास रच गये श्रेयस अय्यर 3दिल्ली डेयरडेविल्स के युवा सलामी बल्लेबाज़ संजू सैमसन ने आईपीएल 10 का पहला शतक लगाया. 11 अप्रैल को महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे में सुपरजाइंट ने टॉस जीतकर दिल्ली को बल्लेबाज़ी का न्योता दिया, जिसके बाद दिल्ली के होनहार के बल्लेबाज़ सैमसन ने 63 गेंदों पर 8 चौके और 5 छक्को की मदद से शानदार 102 रनों की पारी खेली.   #WTF बाबा गुरमीत राम रहीम ने किया बड़ा दावा कहा उन्होंने कोहली को दोहरा शतक बनाना सीखाया

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.