भारतीय पत्रकार को एक सवाल पर इमाम उल हक ने दिया मजेदार जवाब

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

भारतीय पत्रकार ने पाकिस्तान के इमाम उल हक से पूछा क्या तुम अपने चाचा की तरह सोते हों, इमाम के जवाब से शर्मिंदा हुआ पत्रकार 

भारतीय पत्रकार ने पाकिस्तान के इमाम उल हक से पूछा क्या तुम अपने चाचा की तरह सोते हों, इमाम के जवाब से शर्मिंदा हुआ पत्रकार

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में पिछले कुछ समय से एक युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज की एन्ट्री हुई है। ये बल्लेबाज आने के साथ ही अपनी ऐसी छाप छोड़ रहा है कि पूरे क्रिकेट जगत की नजरें इन पर आ टिकी हुई है। कई लोग सोच रहे होंगे कि हम फखर जमान के बारे में बात करने जा रहे हैं तो नहीं… ये बात हम उनके साथी जोड़ीदार इमाम-उल-हक के लिए कर रहे हैं। इमाम उल हक पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी इंजमाम उल हक के भतीजे हैं।

पाकिस्तान के महान खिलाड़ी रहे इंजमाम के भतीजे इमाम उल हक है पाकिस्तान टीम का हिस्सा

पाकिस्तान क्रिकेट इतिहास में महान खिलाड़ियों में से एक रहे पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज इंजमाम उल हक को तो हर कोई जानता है। पाकिस्तान क्रिकेट के लिए 20 हजार से ज्यादा इंटरनेशनल रन बनाने वाले इंजमाम उल हक के भजीते इमाम-उल-हक को टीम में आए अभी पूरा एक साल भी नहीं हुआ है लेकिन ये बल्लेबाज भी इंजमाम की तरह ही अपने करियर को बनाने की कोशिश में जुटा है।

इंजमाम उल हक को माना जाता था सबसे आलसी क्रिकेटर

मुल्तान में जन्म लेने वाले इंजमाम उल हक ने वैसे तो पाकिस्तान क्रिकेट के लिए महान योगदान दिया है। इंजी के नाम से मशहूर इस बल्लेबाज ने अपनी बल्लेबाजी से कई कीर्तिमान हासिल किए है, लेकिन इनमें सबसे खास कमी ये थी कि इन्हें विकेट के बीच दौड़ने में सबसे खराब माना जाता था। अपनी इसी कमी के कारण इनको अपने करियर में कई बार रन आउट के रूप में अपना विकेट खोना पड़ा है।

International cricketers who make poor record of most runout

अपने चाचा इंजी की आलस्यता को लेकर इमाम से भारतीय पत्रकार का अजीब सवाल

इंजमाम की इसी कमी के कारण उन्हें कई लोग तो सबसे आलसी क्रिकेटरों में से एक मानते थे। इमाम-उल-हक को भी अपने चाचा इंजी को लेकर भारतीय पत्रकार ने एक बड़ा ही अजीब सा अटपटा सवाल कर दिया। इमाम को अपने चाचा इंजमाम की तरह आलसी और सोने वाले खिलाड़ी बनने का सवाल किया।

इमाम ने दिया ऐसा जवाब कि पत्रकार हो गए शर्मिंदा

भारतीय पत्रकार ने इमाम उल हक से पूछा कि “आपके चाचा(इंजमाम उल हक) बहुत सोते थे, क्या आप भी उनके साथ सोना पसंद करते हो?”

फिर क्या था इस सवाल पर इमाम उल हक ना ही शरमाए और ना ही घबराए और पत्रकार को स्मार्ट जवाब देते हुए सवाल पर सवाल कर दिया और पूछा  “क्या आप उनके साथ सोए हो?” ये जवाब सुन भारतीय पत्रकार शर्मिंदा हो गए।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

प्रातिक्रिया दे