राशिद खान के इस चैलेंज को हार्दिक पांड्या ने किया एक्सेप्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दुनिया के नम्बर 1 टी-20 गेंदबाज राशिद खान ने दिया हार्दिक को बाउंस खेलने का चैलेन्ज मिला ये जवाब 

दुनिया के नम्बर 1 टी-20 गेंदबाज राशिद खान ने दिया हार्दिक को बाउंस खेलने का चैलेन्ज मिला ये जवाब

इंडियन प्रीमियर लीग ने दुनिया भर के खिलाड़ियों को एक मंच पर लाने का काम किया है। यही वजह है कि अलग-अलग देशों के लिए खेलने वाले अब अच्छे दोस्त बन चुके हैं। आईपीएल में हरभजन सिंह और एंड्रू सायमंड्स की दोस्ती भी कराई थी। अब एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला है।

क्रुणाल पांड्या ने पोस्ट किया था वीडियो 

18 जुलाई को मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था। यह वीडियो भारत ए के इंग्लैंड लायंस के खिलाफ हुए मैच की थी। इस वीडियो में स्पिन गेंदबाज क्रुणाल ने लायंस के बल्लेबाज को तेज शॉर्ट गेंद फेंकते नजर आ रहे हैं। जिसके लिए बल्लेबाज बिल्कुल तैयार नहीं था और वह गेंद से सरप्राइज हो गया। इस वीडियो के साथ ही क्रुणाल ने कैप्शन में लिखा

“तेज गेंदबाजों को ही सारे मजे क्यों चाहिए?”

राशिद खान ने किया कमेंट

अफगानिस्तान और सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा “बिल्कुल हमें इसपर काम करना चाहिए”। 

राशिद का यह कमेंट क्रुणाल को काफी पसंद आया और उन्होंने इसपर एक फनी रिप्लाई दिया। क्रुणाल ने लिखा “हां, हमें करना चाहिए, लेकिन हम एक दूसरे को ऐसी गेंद नहीं फेकेंगे। डील?” 

राशिद ने दिया और भी फनी जबाव  

एक-दूसरे को ऐसी गेंद नहीं फेंकने को राशिद राजी हो गए, लेकिन उन्होंने क्रुणाल से पूछ डाला कि क्या मै हार्दिक पांड्या को फेंक सकता हूँ।

अब समय आ गया था कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर और क्रुणाल के छोटे भाई हार्दिक पांड्या इस बात का जबाव दें। हार्दिक ने राशिद के पोस्ट पर लिखा “चैलेंज एक्सेप्टेड”

हार्दिक के इस रिप्लाई से टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के नंबर एक गेंदबाज राशिद खान काफी इम्प्रेस हुए और उन्होंने लिखा “इसे ऑलराउंडर कहते हैं।”

 

Related posts

प्रातिक्रिया दे