वॉट द डक शो में क्रुणाल और हार्दिक पांड्या ने बताई केन्या क्रिकेट टीम के साथ घटी फनी घटना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कृणाल पंड्या ने खोला हार्दिक के बचपन का राज, कहा केन्या के खिलाड़ियों ने उसे केन्या का समझ किया था कुछ ऐसा सब रह गये थे हैरान 

कृणाल पंड्या ने खोला हार्दिक के बचपन का राज, कहा केन्या के खिलाड़ियों ने उसे केन्या का समझ किया था कुछ ऐसा सब रह गये थे हैरान
फोटो क्रेडिट-गूगल

क्रुणाल और हार्दिक पांड्या आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के मुख्य खिलाड़ी हैं। आईपीएल 2015 की नीलामी के दौरान हार्दिक पांड्या को 10 लाख रुपये की मूल कीमत पर टीम द्वारा खरीदा गया था, जबकि क्रुणाल को अगले साल 2 करोड़ रुपये की भारी कीमत से खरीदा गया था। तब से दोनों टीम का हिस्सा बने रहे हैं।

नवीनतम सीजन में, इस साल की आईपीएल नीलामी से पहले हार्दिक को टीम द्वारा बरकरार रखा गया था और दूसरी तरफ, क्रुणाल को राईट टू मैच (आरटीएम) कार्ड से 8.80 करोड़ रुपये की कीमत से बनाए रखा गया था।

कृणाल पंड्या ने खोला हार्दिक के बचपन का राज, कहा केन्या के खिलाड़ियों ने उसे केन्या का समझ किया था कुछ ऐसा सब रह गये थे हैरान 1
फोटो क्रेडिट-गूगल

वे टीम के मूल खिलाड़ियों में बने रहे हैं, क्योंकि उन्होंने बहुत अच्छा क्रिकेट खेला है। अपने भाई हार्दिक की तरह ही, क्रुणाल जल्द ही भारत के लिए खेलते हुए नजर आने वाले हैं और ब्रिटेन के दौरे के लिए भारत ए टीम का हिस्सा हैं। यह दूसरी बार है जब उन्हें भारत दौरे के लिए विदेशी दौरे के लिए चुना गया है, पहली बार जब वह दक्षिण अफ्रीका गए तो तब इन्हें अवसर मिला था।

2003 की एक घटना को याद करते हुए, क्रुणाल कहा कि

एक बार केन्या के खिलाड़ियों ने सोचा कि हार्दिक पांड्या केन्या का रहने वाला है उन्हें लगा कि वह भारतीय नहीं है, 2003 में, केन्या टीम विश्व कप की तैयारी के लिए बड़ौदा आयी थी। केन्या के खिलाड़ी बस की प्रतीक्षा कर रहे थे। हार्दिक उस समय कैरेबियन बच्चे की तरह दिखता था, न कि भारतीय।”

कृणाल पंड्या ने खोला हार्दिक के बचपन का राज, कहा केन्या के खिलाड़ियों ने उसे केन्या का समझ किया था कुछ ऐसा सब रह गये थे हैरान 2

कृणाल ने आगे कहा, कि

“बच्चे खिलाड़ियों से ऑटोग्राफ प्राप्त करने के लिए बैठे थे, लेकिन कोई भी खिलाड़ी उन्हें ऑटोग्राफ नहीं दे रहा था। अचानक, उन्होंने हार्दिक को देखा और सभी के बीच, उन्होंने हार्दिक को अकेले ऑटोग्राफ दिए, क्योंकि उन्हें लगा कि हार्दिक पांड्या उनके देश से है। इस कारण उन्होंने इसे ऑटोग्राफ दिये.”

यहाँ देखिये पूरा वीडियो:-

इस प्रकार इन्होंने वॉट द डक शो विद विक्रम साठाये के साथ इस मजेदार इंटरव्यू में खूब मजेदार बातें की है। दोनों भाइयों ने आईपीएल 2018 में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, जिसमें हार्दिक सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों में छठे नंबर पर रहते हुए 18 विकेट लिए और साथ ही कई मैचों में इन्होंने पर्पल कैप भी पहनी थी।

Related posts

Leave a Reply