महेन्द्र सिंह धोनी की टीम पॉइंट्स टेबल के 8वें स्थान पर, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ रहा है मजाक 1

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास की सबसे बेहतरीन और निरंतरता के साथ प्रदर्शन करने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स इस बार भी प्रबल दावेदार के रूप में खेल रही है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अब तक 3 बार खिताब जीता है और वो अब चौथी बार चैंपियन बनने की तरफ देख रही हैं। लेकिन इस बार सीएसके की शुरुआत खराब रही है।

चेन्नई सुपर किंग्स अब तक नहीं खेल सकी उम्मीद के अनुसार

आईपीएल के हर सीजन में सबसे फेवरेट के रूप में उतरने वाली ये टीम इस बार भी फेवरेट टीमों में है। जिससे इस सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही थी।

महेन्द्र सिंह धोनी की टीम पॉइंट्स टेबल के 8वें स्थान पर, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ रहा है मजाक 2

लेकिन अब तक के मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम उम्मीदों के बिल्कुल विपरित खेली है और वो इस समय पॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है।

पॉइंट टेबल में बॉटम पर सीएसके, सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक

संयुक्त अरब अमीरात में खेले जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन का ओपनिंग मैच चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता था, जहां उन्होंने मुंबई इंडियंस को हराया था। लेकिन इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को लगातार 2 मैच हारने पड़े जिससे वो काफी पिछड़ी नजर आ रही है।

महेन्द्र सिंह धोनी की टीम पॉइंट्स टेबल के 8वें स्थान पर, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ रहा है मजाक 3
PC_IPLT20.COM

आईपीएल में ऐसा बहुत कम या शायद ही देखा गया है जब अंक तालिका में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम सबसे पेंदे पर दिखायी दे। चेन्नई सुपर किंग्स जैसी मजबूत टीम अंक तालिका में सबसे नीचे दिखायी दे रही है जिससे सोशल मीडिया पर उनके मजे लेने का मौका मिल गया है।

महेन्द्र सिंह धोनी की टीम पॉइंट्स टेबल के 8वें स्थान पर, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ रहा है मजाक 4

सोशल मीडिया पर सीएसके का बन रहा है मजाक, लेकिन टूर्नामेंट बाकी

आईपीएल के इस सीजन में वैसे तो चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अभी अपने तीन मैच ही खेले हैं। जिसमें 2 अंक के साथ वो आखिरी पायदान पर है। और अभी तो पूरा टूर्नामेंट सामने है, जहां उनके पास पूरा मौका बना हुआ है।

महेन्द्र सिंह धोनी की टीम पॉइंट्स टेबल के 8वें स्थान पर, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ रहा है मजाक 5
PC_IPLT20.COM

लेकिन मौजूदा हालात यानि इस सीजन के पहले 12 मुकाबलों के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की जो स्थिति है उसे किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। ऐसे में सोशल मीडिया पर सीएसके के बॉटम पर रहने का मजाक बनाया जा रहा है।