/

रोहित शर्मा और रितिका के इमोशनल तस्वीर के बाद अब शिखर धवन ने पत्नी आयशा की यह तस्वीर शेयर कर दिया ये भावुक बयान

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और गब्बर नाम से विश्वविख्यात शिखर धवन ने अपने जबरदस्त खेल के प्रदर्शन से अर्न्तराष्ट्रीय स्तर पर एक खास मुकाम हासिल कर लिया है।जब भी धवन बल्लेबाजी करने मैदान पर आते हैं तो अच्छे-अच्छे गेंदबाजों को उनके खिलाफ बाॅल डालने में पसीने छूट जाते हैं।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

हालांकि जितनी बेदर्दी के साथ वे विपक्षी टीम के गेंदबाजों पर चौकों-छक्कें जड़ते हैं, उतने ही वह दिल से बेहद नरम भी है। इसका जीता जागता सबूत उस वक्त सामने देखने को मिला,जब उन्होंने अपने आफिशियल ट्वीटर हैडंल से एक ट्वीट किया ।

धवन ने शेयर की अपनी वाइफ के साथ तस्वीर

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अंकाउट से अपनी वाइफ आएशा मुखर्जी के साथ एक तस्वीर शेयर कि,जिसे देखकर ऐसा लग रहा था, कि वे एक दूसरे के बेहद ही नजदीक है।

धवन ने अपनी वाइफ आएशा को लेकर किए गए ट्वीट में कहा कि, “काली तेरी आँख बलिए, पट दिटा जाट बलिए..!!”

उनका यह ट्वीट पंजाबी में था,जो उनकी पत्नी आएशा मुखर्जी के लिए था।

सोशल यूजर ने दी कुछ यूं प्रतिक्रिया

https://twitter.com/myhardikpandya/status/941273732407951365

https://twitter.com/imVkohli63/status/941273113869742085

https://twitter.com/SDhawan_fc/status/941291289865269249

जैसे ही यह तस्वीर शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया के अकांउट से शेयर किया,लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। इसी बीच एक सोशल यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा कि,‘वाह गब्बर छा गए..आप दोनों की जोड़ी को भगवान सलामत रखे। आप हमारे सबसे फेवरेट प्लेयर हैं.’

इसी बीच दूसरे शख्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि,’हमें उम्मीद है कि आप श्रीलंका के गेंदबाजों के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में शानदार पारी खेलेगे और भारत को सीरीज में जीत दिला देंगे,गर्व है आप पर।’