टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद भड़के गौतम गंभीर, दे डाली इस भारतीय को सरहद पार जाने की नसीहत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद भड़के गौतम गंभीर, दे डाली इस भारतीय को सरहद पार जाने की नसीहत 

टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद भड़के गौतम गंभीर, दे डाली इस भारतीय को सरहद पार जाने की नसीहत
(getty images)

चैंपियंस ट्राफी फाइनल में भारत का सामना पाकिस्तान से हुआ. पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से हराते हुए चैंपियंस ट्राफी पर कब्ज़ा किया. पाकिस्तान की इस जीत के बाद मीरविज उमर फारूक (जोकि कश्मीर के अलगाववादी नेता हैं)  ने पाक को ट्विटर पर पाक की जीत की बधाई दी. उनके इस ट्वीट पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने उन्हें ट्विटर पर जमकर लताड़ा.

क्या था ट्वीट 

मीरविज उमर फारूक जोकि कश्मीर के अलगाववादी नेता हैं. उन्होंने चैंपियंस ट्राफी के फाइनल पाक को मिली जीत केबाद ट्विटर पर बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया कि चारों ओर पटाखे फोड़े जा रहें हैं. ऐसा लग रहा है की ईद कुछ दिनों पहले ही आ गई. अच्छी टीम ने फाइनल जीता. पाकिस्तान टीम को बधाई !

गंभीर ने लताड़ा 

उनके इस ट्वीट के बाद गंभीर ने मीरविज को ट्विटर पर जमकर लताड़ा. गंभीर उनके ट्वीट का जवाब देते हुए ट्विट किया कि मेरे पास आप के लिए सुझाव हैं बार्डर पार के कर के आप चले जाइये . आप को वहां ज्यादा अच्छे से पटाके फूटते दिखेंगे.आप वहां ईद भी मना सकते है.मैं आप की बैग पैक करने में मदद भी कर सकता हूँ.

गंभीर कई बार उठा चुके है आवाज़ 

टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद भड़के गौतम गंभीर, दे डाली इस भारतीय को सरहद पार जाने की नसीहत 1
PHOTO CREDIT : GOOGLE

उड़ी के हमले के बाद भी गंभीर ने पाक पर निशाना साधा था. इसके अलावा छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले के बाद गंभीर खुल कर शहीदों के लिए सामने आए थे. इस दौरान उन्होंने घोषणा की थी कि वो इस हमले में शहीद हुए हर सैनिक के बच्चों की पढाई का पूरा खर्चा उठाएँगे. आईपीएल में मिले मैन ऑफ़ द मैच को भी गंभीर ने शहीदों के नाम कर दिया था.     पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरते ही सचिन, सहवाग और गांगुली को छोड़ ऐसा करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने

टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद भड़के गौतम गंभीर, दे डाली इस भारतीय को सरहद पार जाने की नसीहत 2
photo credit : Getty images

पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली की हार के बाद भावुक हुए सचिन तेंदुलकर, नम आँखों से कही ये बात!

हाल में गंभीर ने एक कैंपेन शुरू किया था जिसमे उन्होंने सिपाहियों के साथ एक फोटो क्लिक कर के शेयर करने को कहा था. इस उद्देश्य यह था कि हम सिपाहियों को लेकर अपना प्यार और उनके प्रति अपना सम्मान दिखा सके.

Related posts