गौतम गंभीर ने जताई रणजी फाइनल पिंक बॉल से खेले जाने की इच्छा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गौतम गंभीर ने डे-नाईट टेस्ट को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से की ये बड़ी मांग 

गौतम गंभीर ने डे-नाईट टेस्ट को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से की ये बड़ी मांग

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए भारत के ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच को काफी अधिक पसंद किया गया. टीम इंडिया के बेहतरीन गेंदबाजों ने तीसरे दिन ही मैच को भारत की झोली में डाल दिया. इन तीनों दिनों ईडन गार्डन्स दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था. डे-नाइट टेस्ट की सफलता को देखते हुए अब गौतम गंभीर चाहते हैं कि रणजी ट्रॉफी फाइनल का मैच भी पिंक बॉल से खेला जाए.

पिंक बॉल से खेला जाए रणजी ट्रॉफी फाइनल: गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने डे-नाईट टेस्ट को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से की ये बड़ी मांग 1

दिसंबर महीने में रणजी ट्रॉफी 2019-20 शुरु हो रही है. इस घरेलू टूर्नामेंट को भी लेकर खिलाड़ियों में काफी उत्सुकता रहती है. इसके लिए अब टीम इंडिया के दिग्गज गौतम गंभीर ने द टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए अपने कॉलम में लिखा,

“मैं ईडन गार्डन्स में था और पिंक बॉल टेस्ट सौरव गांगुली और उनकी टीम द्वारा वास्तव में अच्छी तरह सब कुछ मैनेज किया. मुझे यह देखकर खुशी हुई कि इतनी अधिक संख्या में फैंस टेस्ट क्रिकेट देखने पहुंचे. अब मैं दादा से रिक्वेस्ट करुंगा कि रणजी ट्रॉफी का फाइनल मैच पिंक बॉल से खेला जाए. ”

बेबीसिटिंग की व्यवस्था करके रखिए हम तैयार…

खिलाड़ियों

टिम पेन ने भारत के साथ डे-नाइट टेस्ट खेलने की इच्छा जताई थी. साथ ही विराट कोहली से इस बारे में बात करने को कहा था. इसपर गंभीर ने जवाब देते हुए कहा कि,

“मुझे पसंद आया जिस तरह से टिम पेन ने कोहली को चुनौती दी. यह काफी चुनौतीपूर्ण और आकर्षक होगा कि डाउन अंडर में पहला मैच आप डे-नाईट टेस्ट मैच खेलते हो. टेस्ट क्रिकेट के लिए ये मार्केटिंग के लिहाजा से काफी शानदार कदम होगा.

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया डे-नाईट टेस्ट मैच से ज्यादा और क्या चाहिए? हालांकि अभी तक कोहली की तरफ से पेन के सवाल का जवाब तो नहीं दिया गया है लेकिन अगर मैं होता तो जरूर कहता की आप रात तक बेबीसिटिंग की व्यवस्था करके रखिए हम तैयार हैं!!!”

आपको बता दें, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जब ऋषभ पंत ने कंगारुओं के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी तो विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम पेन ने पंत को बेबीसिटर कहकर स्लेज किया था.

Related posts