गौतम गंभीर ने सुरेश रैना को दी कुछ इस प्रकार ख़ास बधाई, बोली यह बड़ी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गौतम गंभीर ने सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना को भेजा ये मैसेज 

गौतम गंभीर ने सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना को भेजा ये मैसेज

भारतीय क्रिकेट टीम से दिल्ली के स्टार बल्लेबाज गौतम गंभीर इन दिनों अपनी खराब फॉर्म के चलते टीम इंडिया में जगह नहीं बना पा रहे है और साथ ही उन्हें इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी रिटेन नहीं किया और पिछले उपलब्धियों को पूरी तरह से नजरअंदाज किया है. हालाँकि गंभीर अब सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ी अच्छी वापसी की है खूब छक्के और चौके लगा रहे हैं। इनके अलावा उत्तर प्रदेश के बाए हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना भी अपनी खराब प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया में जगह नहीं बना पा रहे है, हालाँकि इन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स द्वारा रिटेन तो किया गया हैं।

इसी बीच आपको बता दें कि गौतम गंभीर इन दिनों सोशल मीडिया खासतौर पर ट्विटर पर बहुत एक्टिव रहते है और हमेशा कुछ न कुछ अच्छा मैसेज डालते रहते है नए साल के मौके पर भी इन्होंने गजब का भारतीय सेना पर पर ट्विट किया था और अब सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका को लेकर ट्विट किया है।

गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये रैना की वाइफ प्रियंका रैना को बधाई दी है और लिखा है “ये महिलाओं के अच्छाई के लिए काम करेंगी।” साथ ही गंभीर ने बाकी लोगों के लिए भी लिखा है आप भी उन्हें बधाई दीजिये।

बता दें कि गौतम गंभीर और सुरेश रैना एक अच्छे क्रिकेटर के अलावा एक अच्छे दोस्त भी है और ये दोनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में एकसाथ नजर आये थे लेकिन टीम इंडिया में इन्हें जगह नहीं मिल रही हैं। हालाँकि ये आशंका जताई जा रही है कि गौतम गंभीर आईपीएल 11 में चेन्नई के लिए खेलते हुए नजर आ सकते है इस कारण ये एक बार फिर एक साथ नजर आ सकते हैं।

गौतम गंभीर ने सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना को भेजा ये मैसेज 1

गौरतलब हो कि सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका अब एफ एम रेडियो पर अपना कार्यक्रम होस्ट करने वाली हैं और महिलाओं के लिए जागरूकता बढाने के बारे में बताएगी इसी कारण गंभीर ने भी उन्हें यह विशेष बधाई दी हैं।

गंभीर ने अपने ट्विट में कुछ यह लिखा था “एक स्त्री होना इतना आसान नहीं है क्योंकि उनके सामने बहुत मुश्किलें होती है फिर भी वह आगे बढती हैं, इसमें से एक प्रियंका रैना भी है, आप भी इन्हें “द प्रियंका रैना शो” के लिए बधाई दीजिये।

Related posts

Leave a Reply