जब श्रेयस अय्यर के गगनचुम्बी छक्के पर हैरान रह गए गौतम गंभीर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: श्रेयस अय्यर के जिस गगनचुम्बी छक्के पर तालियाँ बजा रहे थे श्रेयस अय्यर उसी की वजह से फंसे परेशानी में 

VIDEO: श्रेयस अय्यर के जिस गगनचुम्बी छक्के पर तालियाँ बजा रहे थे श्रेयस अय्यर उसी की वजह से फंसे परेशानी में

इण्डियन प्रीमियर लीग का 26वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला गया। हो चुके इस रोमाचंक मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स ने शानदार खेल का प्रदर्शऩ दिखाते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को 55 रनों से मात दे दी। जीत के हीरो रहे दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के नये कप्तान ने 93 रनों की धमाकेदार नाबाद पारी खेली।

दिल्ली टीम के नये कप्तान ने खेली मैच जिताऊ पारी

VIDEO: श्रेयस अय्यर के जिस गगनचुम्बी छक्के पर तालियाँ बजा रहे थे श्रेयस अय्यर उसी की वजह से फंसे परेशानी में 1

खेले गए इस रोमाचंक मैच में जिस बल्लेबाज ने अपने जबरदस्त चौके और छक्के के दम पर क्रिकेट फैन्सों को झूमने पर मजबूर कर दिया,वे दिल्ली डेयरडेविल्स के नये कप्तान श्रेयस अय्यर रहे। अय्यर ने खेले गए इस मैच में महज 40 गेंदों का सामना करके 232.5 के स्ट्राइक रेट से 93 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उनके बल्लेे से 3 चौके और 10 छक्के भी निकले।

जब श्रेयस के गगनचुम्बी छक्के पर हैरान हुए गंभीर

VIDEO: श्रेयस अय्यर के जिस गगनचुम्बी छक्के पर तालियाँ बजा रहे थे श्रेयस अय्यर उसी की वजह से फंसे परेशानी में 2

केकेआर के खिलाफ जब श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी कर रहे थे. इस दौरान उऩ्होंने कई गगनचुम्बी छक्का लगाकार गेंद को स्टेडियम पार पहुंचा दिया। उनके इस असाधारण पारी को देखकर न सिर्फ दर्शक दीर्घा में क्रिकेट प्रंशसक झूम उठे, बल्कि प्लेइंग इलेवन से बाहर रहने वाले बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी तालियां बजाकर स्वागत किया।

देखिए किस तरह अय्यर के गगनचुम्बी छ्क्के पर गौतम गंभीर ने दिया चौकाने वाला रिएक्शन

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल 

VIDEO: श्रेयस अय्यर के जिस गगनचुम्बी छक्के पर तालियाँ बजा रहे थे श्रेयस अय्यर उसी की वजह से फंसे परेशानी में 3

बात अगर दिल्ली डेयरडेविल्स और केकेआर के बीच खेले गए मैच की बात करे तो इस मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी की,जिसने निर्धारित 20 ओवर के मैच में 4 विकेट के नुकसान पर 219 रन बना डाले। इसके बाद मिले इस विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की पूरी टीम निर्धारित 20 ओेवर के मैच में 9 विकेट के नुकसान पर 164 रन ही बना पायी और यह मैच दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम  55 रनों के बड़े अंतर से कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को हरा दिया।

Related posts

Leave a Reply