धर्मशाला टेस्ट से पहले टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने इस टीम को बताया फेवरेट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

धर्मशाला टेस्ट से पहले टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने इस टीम को बताया फेवरेट 

धर्मशाला टेस्ट से पहले टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने इस टीम को बताया फेवरेट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीन मैच खेले जा चुके है और रांची में खेला गया तीसरा टेस्ट मैच ड्रा होने के बाद सीरीज का आखिरी मुकाबला निर्णायक साबित होने वाला है. मैच का नतीजा कुछ भी हो ट्रॉफी किसके पास जाएगी यह तय हो जायेगा.

इस सीरीज के शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गज खिलाड़ियों ने यह भविष्यवाणी की थी, कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया का व्हाइटवाश करेगा, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही टेस्ट मैच में सभी को चौकाते हुए टीम इंडिया को 333 रनों से हराकर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया था.  विडियो : जब दिखा गंभीर और धोनी के बीच रिश्तो के कड़वाहट का सच

इस टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला धर्मशाला में 25 मार्च से खेला जाना है, इस टेस्ट से पहले टीम इंडिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने भारतीय टीम को इस टेस्ट मैच में जीत हासिल करने के लिए फेवरेट बताया है.

गंभीर ने कहा,

“भारतीय टीम ने पिछले दो टेस्ट मैच में लाजवाब खेल दिखाया है और वो सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में बतौर फेवरेट उतरेगी. यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है. टीम इंडिया इस मैच में काफी आत्मविश्वास के साथ उतरेगी.”  डीआरएस पर एक बार फिर आमने-सामने आए कोहली व स्मिथ, कोहली ने फिर लगाया स्मिथ पर गंभीर आरोप

गंभीर ने आगे बताया, कि ऑस्ट्रेलिया को कम आंकना सबसे बड़ी बेवकूफी साबित हो सकती है, क्योंकि कंगारू टीम ने अपने खेल से पहले ही सभी को गलत साबित कर दिया है.

गंभीर ने अंत में कहा,

“हमे ऑस्ट्रेलिया की टीम की प्रशंसा करनी चाहिए, जिस तरह से उन्होंने इस सीरीज में प्रदर्शन किया है, वो लाजवाब है. सौरव गांगुली और हरभजन सिंह जैसे खिलाड़ियों ने भविष्यवाणी की थी, कि भारतीय टीम इस सीरीज में कंगारू टीम का व्हाइटवाश करेगा, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें गलत साबित किया और अब जब सीरीज दांव पर है, ऐसे में ऑस्ट्रेलिया काफी खतरनाक साबित हो सकता है.”

Related posts