केकेआर की जगह दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी संभालने वाले गंभीर की हुई अचानक घर वापसी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोलकाता पहुंचने के बाद भावुक हुए गौतम गंभीर, सोशल मीडिया पर कहा कुछ ऐसा कि जीत लिया तमाम कोलकाता वासियों का दिल   

कोलकाता पहुंचने के बाद भावुक हुए गौतम गंभीर, सोशल मीडिया पर कहा कुछ ऐसा कि जीत लिया तमाम कोलकाता वासियों का दिल  

इण्डियन प्रीमियर लीग का 13 वां मुकाबला आज,यानि 16 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जाएगा। कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले जाने वाले इस रोमांचक मुकाबले में क्रिकेट फैन्सों की सबसे ज्यादा नजर गौतम गंभीर पर रहेगी,जो पिछले साल तक कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तानी के बाद अब इस साल के आईपीएल सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तानी की बागडोर संभालते हुए नजर आ रहे हैं.

7 सालों तक रह चुके केकेआर के कप्तान

कोलकाता पहुंचने के बाद भावुक हुए गौतम गंभीर, सोशल मीडिया पर कहा कुछ ऐसा कि जीत लिया तमाम कोलकाता वासियों का दिल   1

आपको बता दे,पिछले आईपीएल तक कोलकाता नाइटर राइडर्स के कप्तानी की बागडोर गौतम गंभीर के हाथों में रही। गंभीर ने अब तक हो चुके कुल 10 सीजन के आईपीएल में 7 सीजन तक केकेआर टीम के कप्तानी की बागडोर संभाली। इस दौरान उन्होंने साल 2011 में और उसके बाद साल 2017 में कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल का खिताब दिलाने में बतौर कप्तान अहम भूमिका निभायी।

अब संभाल रहे दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तानी की बागडोर

कोलकाता पहुंचने के बाद भावुक हुए गौतम गंभीर, सोशल मीडिया पर कहा कुछ ऐसा कि जीत लिया तमाम कोलकाता वासियों का दिल   2

हालांकि इस बार केकेआर द्वारा रिटेन नहीं किए जाने के बाद 11वें सीजन के आईपीएल आॅक्शन में गौतम गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल्स ने खरीदा और उन्हें इस टीम के कप्तानी की बागडोर मिल गयी।

लौट चुके अपने घर गंभीर!

कोलकाता पहुंचने के बाद भावुक हुए गौतम गंभीर, सोशल मीडिया पर कहा कुछ ऐसा कि जीत लिया तमाम कोलकाता वासियों का दिल   3

भले ही पिछले सीजन तक केकेआर टीम के कप्तान रहे गंभीर अब इस सीजन के आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रहे हैं,बावजूद इसके उनका दिल अभी भी कोलकाता टीम के धड़कता है।

इसका जीता जागता सबूत उस वक्त देखने को मिला,जब गौतम गंभीर ने अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया,जिसमें उन्होंने लिखा कि,

“यहां के हवा में घर जैसा अनुभव है। साथ ही यहां के लोग मुझे दोस्तान लग रहे हैं। अब में गौती पाजी… की जगह अचानक से गौतम दा….बन चुका हूं। क्या मैं अपने घर वापस लौट आया हूं.”

 

कोलकाता में खेला जाना है महामुकाबला

कोलकाता पहुंचने के बाद भावुक हुए गौतम गंभीर, सोशल मीडिया पर कहा कुछ ऐसा कि जीत लिया तमाम कोलकाता वासियों का दिल   4

गौरतलब है कि दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाने वाले मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में होना है। ऐसे में लम्बे समय तक केकेआर टीम के कप्तान रह चुके गंभीर को अपने पुराने दिन याद आना लाजिमी है।

Related posts

Leave a Reply