जानिये सनराइजर्स हैदराबाद के गेम चेंजर मनीष पांडे ने क्या कहा ?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL UPDATE: कोलकाता छोड़ हैदराबाद की टीम का हिस्सा बनने के बाद पहली बार बोले गेम चेंजर मनीष पाण्डेय 

IPL UPDATE: कोलकाता छोड़ हैदराबाद की टीम का हिस्सा बनने के बाद पहली बार बोले गेम चेंजर मनीष पाण्डेय

इंडियन प्रीमियर लीग का महा संग्राम शुरू होने जा रहा है, जिसका पहला मुकाबला 7 अप्रैल को खेला जाएगा वहीं सनराइजर्स हैदराबाद का पहला मैच दो साल बाद आईपीएल में वापसी करने वाली राजस्थान रॉयल्स के साथ 9 अप्रैल को होने वाला है जिसकी तैयारी बड़े जोश से कर रहे है और पहले मैच को लेकर मनीष पांडे भी बहुत उत्साहित है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें शानदार तूफानी बल्लेबाज मनीष पांडे आईपीएल से पहले की फीलिंग बता रहे है, वीडियो के दौरान मनीष बोल रहे है कि,

“हाय गायज, हमने अभी तक अच्छा कार्य किया है, मुझे लगता है सनराइजर्स हैदराबाद को आप लोगों ने बहुत सपोर्ट किया है और एक बार फिर से वैसा ही खेल देखने को मिलेगा, और पहले जैसा अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे और हम प्रोमिज करते है कि मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”

बता दें कि इस बार इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी बैंगलोर में 27 और 28 जनवरी को हुई थी जिसमें पिछले कुछ सालों से आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स में खेलते आये है लेकिन इस बार मनीष पांडे को सनराइजर्स हैदराबाद ने एक करोड़ 10 लाख में खरीदा था। तो इस बार ये गौतम गंभीर या रॉबिन उथप्पा नहीं बल्कि शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए नजर आयेंगे।

IPL UPDATE: कोलकाता छोड़ हैदराबाद की टीम का हिस्सा बनने के बाद पहली बार बोले गेम चेंजर मनीष पाण्डेय 1

गौरतलब हो कि मनीष पांडे जिन्होंने अपने आईपीएल की शुरुआत साल 2008 मुंबई इंडियंस के साथ की थी लेकिन इसके बाद इन्होंने दो साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और फिर 3 साल पुणे वॉरियर्स के लिए और फिर 2014 से 2017 तक ये कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़े हुए थे। ये भारत के पहले खिलाड़ी बने थे जिन्होंने सबसे पहले आईपीएल में शतक बनाया था।

इस प्रकार आपको बता दें कि इस आईपीएल सीजन 11 का पहला मुकाबला 7 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाने वाला है।

Related posts

Leave a Reply