एमएस धोनी के टी-20 टीम से ड्रॉप किए जाने पर पहली बार बोले सौरव गांगुली 1

एमएस धोनी को टी-20 भारतीय टीम से ड्रॉप किए जाने के बाद पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अपने अलग-अलग विचार रख रहे हैं. अब पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि धोनी के टी-20 टीम से बाहर होने पर उन्हें कोई आश्चर्य की बात नहीं लग रही है. भारतीय टी-20 टीम की घोषणा वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की सीरीज और इसके बाद ऑस्ट्रेलिया में होने वाली सीरीज के लिए की गयी है.

क्या कहा सौरव गांगुली ने ?

सौरव गांगुली का मानना है कि धोनी का प्रदर्शन पिछले कुछ समय में अच्छा नहीं रहा है. ऐसे में उनके बाहर होने पर उन्हें कोई अचंभित वाली बात नहीं लग रही है.

ये भी पढ़ें – टीम में चयन के लिए मयंक अग्रवाल ने शुरू किया नया काम

एमएस धोनी के टी-20 टीम से ड्रॉप किए जाने पर पहली बार बोले सौरव गांगुली 2

उन्होंने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा

”मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं कि एमएस धोनी को टी-20 टीम से ड्रॉप कर दिया गया, क्योंकि उनका प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है. अगर आप 2020 वर्ल्ड टी-20 को देखें तो मुझे नहीं लगता कि धोनी खेलेंगे. यही वजह है कि चयनकर्ताओं ने रिषभ पंत को मौका दिया है जोकि अच्छी फॉर्म में हैं”

हालांकि गांगुली को ये भी लगता है कि अगर धोनी अगला विश्वकप खेलने वाले हैं तो उन्हें खेलने के ज्यादा से ज्यादा मौके मिलने चाहिए.

उन्होंने कहा

”हालांकि मुझे यहां पे ये भी लगता है कि अगर चयनकर्ता वर्ल्डकप 2019 में धोनी को खिलाना चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि उन्हें पर्याप्त मैच मिलने चाहिए. वह घरेलू क्रिकेट नहीं खेलते हैं. इसलिए वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी वनडे के बाद धोनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेंगे. इसके बाद न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मौका मिलेगा. ये काफी बड़ा गैप है.”

एमएस धोनी के टी-20 टीम से ड्रॉप किए जाने पर पहली बार बोले सौरव गांगुली 3

आगे उन्होंने कहा

”चयनकर्ताओं को उनसे रणजी ट्रॉफी में खेलने के लिए कहना चाहिए. जिससे वह खेल के साथ जुड़े रह सकें और अपनी फॉर्म वापस प सकें. आप बड़े खिलाड़ी हो सकते हैं पर अगर आप निरंतर नहीं खेलते हो तो वह टच खोते जाओगे.”

ये भी पढ़ें –  पांचवे वनडे मैच में बन सकते है खास रिकॉर्ड

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें. 

Leave a comment